• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

टोंक के पूर्व जिला प्रमुख से बदसलूकी करने वाले पुलिस अधिकारी निलंबित, सीएम गहलोत के निर्देश पर हुई कार्रवाई

|
Google Oneindia News

जयपुर, 5 अक्टूबर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के दखल के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर टोंक जिले के पूर्व जिला प्रमुख के साथ बदसलूकी करने वाले दोषी पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। डोटासरा ने इस मामले को लेकर ट्वीट कर सरकार से ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। डोटासरा के ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर गृह विभाग ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जनप्रतिनिधि के साथ अभद्रता करने के आरोप में निवाई के वृत्ताधिकारी रूद्रप्रकाश शर्मा और निवाई सदर थानाधिकारी आशु सिंह गुर्जर को निलंबित कर दिया है। पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा के मुताबिक मामले की जांच अजमेर आईजी रूपेंद्र सिंह को सौंपी गई है।

tonk

Rajasthan BSTC Admit Card 2022: राजस्थान BSTC प्री डीएलएड एडमिट कार्ड हुए जारी, ऐसे करें चेकRajasthan BSTC Admit Card 2022: राजस्थान BSTC प्री डीएलएड एडमिट कार्ड हुए जारी, ऐसे करें चेक

पूर्व जिला प्रमुख को गिरेबान पकड़कर खींचकर ले गए पुलिसकर्मी

टोंक के बरौनी थाना क्षेत्र के खारी खुर्द गांव में बुधवार को रॉयल्टी कर्मचारियों के खिलाफ ग्रामीणों ने सोहेला-डिग्गी स्टेट हाईवे 117 पर ट्रैक्टर लगाकर जाम लगा दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद मौके पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व जिला प्रमुख रामविलास चौधरी और निवाई डीएसपी रूद्रप्रकाश शर्मा के बीच नोकझोंक हो गई। इससे गुस्साए डीएसपी रूद्र प्रकाश शर्मा और पुलिसकर्मियों ने चौधरी की गिरेबान पकड़कर गाली देते हुए उन्हें खींचकर पुलिस जीप में डाल ले गए। हालांकि थाने पहुंचने से पहले बीच रास्ते में ही चौधरी को पुलिस वालों ने उतार दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पूर्व जिला प्रमुख रामविलास चौधरी अशोक गहलोत के करीबी नेता माने जाते हैं।

tonk

डोटासरा बोले पुलिस अधिकारी का आचरण पद की गरिमा के खिलाफ

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पुलिस अधिकारी का आचरण उनके पद की गरिमा के खिलाफ है। डोटासरा ने कहा कि राज्य सरकार को आज ही अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए। डोटासरा के ट्वीट के बाद निवाई वृत्ताधिकारी रुद्रप्रकाश शर्मा और सदर थानाधिकारी आशुसिंह गुर्जर को निलंबित कर दिया गया है।

Comments
English summary
Police officer suspended misbehaving with former district chief Tonk, action taken instructions CM
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X