• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Nathi ka Bada Video : राजस्थान में नाथी का बाड़ा के बाद खाला का बाड़ा ट्रेंड में, असम वालों की बाड़ाबंदी भी

|

Jaipur, Apr 12 : देशभर के साथ-साथ राजस्थान भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर की जद में है। प्रदेश की सियासत में कोरोना से बचाव के उपायों की बजाय बाड़ा ट्रेंड में है। नाथी का बाड़ा के बाद अब खाला का बाड़ा सुर्खियों में है। साथ ही असम विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों की बाड़ाबंदी पर भी चर्चा हो रही है।

    राजस्थान में नाथी का बाड़ा के बाद खाला का बाड़ा ट्रेंड में, असम वालों की बाड़ाबंदी भी
    नाथी का बाड़ा समझ पाते उससे पहले आ गया खाला जी का बाड़ा

    नाथी का बाड़ा समझ पाते उससे पहले आ गया खाला जी का बाड़ा

    दरअसल, राजस्थान शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने ​ज्ञापन देने आए शिक्षकों के सामने नाथी का बाड़ा शब्द का इस्तेमाल किया तब से यह सोशल मीडिया में ट्रेंड में है। लोग इसको लेकर तरह तरह मीम बना रहे हैं। साथ ही नाथी का बाड़ा का मतलब जानने के लिए गूगल में सर्च भी खूब कर रहे हैं। राजस्थान में कई लोग नाथी का बाड़ा ( Nathi Ka Bada) ठीक से मतलब समझ पाते इससे पहले ही पूर्व मंत्री भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने खाला जी का बाड़ा वाला बयान दे डाला। अब नाथी का बाड़ा के बाद खाला का बाड़ा भी ट्रेंड में आ गया है।

    गोविंद सिंह डोटासरा बोले 'नाथी का बाड़ा'

    दरअसल, तीन दिन शिक्षक अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन देने के लिए शिक्षा राज्य मंत्री व पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर पहुंचे थे। स्कूल टाइम में ज्ञापन देने आए शिक्षकों को देख डोटासरा बिफर गए और वहीं अपने आवास पर बैठा लिया। पांचों को सस्पेंड करवाए जाने की तैयारी करने लगे। इसी दौरान शिक्षा मंत्री ने शिक्षकों से कहा था कि उन्होंने उनके आवास को नाथी का बाड़ा समझ रखा है क्या?

    राजेंद्र सिंह राठौड़ बोले 'खाला जी का बाड़ा'

    नाथी का बाड़ा को चर्चा में लाने वाले राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने

    सोमवार को भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ का एक वीडियो ट्विटर किया है, जिसमें राजेंद्र राठौड़ कांग्रेस पर निशाने साधते हुए कह रहे हैं कि यह 'खाला जी का बाड़ा' नहीं है। वीडिया क्लिप शेयर करते डोटासरा ने लिखा कि 'जी, आपकी झुंझलाहट में सुजानगढ़ उपचुनाव में भाजपा की हार साफ़ दिख रही है। वैसे आपके प्रचार के भी क्या कहने। पिछले सभी उपचुनाव जहां आपको ज़िम्मेदारी मिली। वहां भाजपा की हार हुई और कुछ ऐसा ही सुजानगढ़ में होने जा रहा है'

     जयपुर के होटल में ठहरे असम के प्रत्याशी

    जयपुर के होटल में ठहरे असम के प्रत्याशी

    असम विधानसभा चुनाव 2021 का रिजल्ट आने से पहले बाड़ाबंदी का खेल शुरू हो गया है, जो इन दिनों राजस्थान में खासा चर्चा में है। वजह ये है कि असम विधानसभा चुनाव 2021 में उतरे कांग्रेस गठबंधन के नेताओं को शुक्रवार सुबह असम से जयपुर लाया गया है। इनकी बाड़ाबंदी जयपुर में दिल्ली रोड स्थित फेयरमोंट हाेटल में हवामहल विधायक और विधानसभा के मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी की देखरेख में की गई है। असम विधानसभा चुनाव परिणाम दो मई को आएगा।

    OMG : राजस्थान में शराब की एक दुकान के लिए 999 करोड़ 99 लाख 95 हजार रुपए की बोली लगाई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Nathi Ka Bada of Govind singh Dotasara And Khala Ka Bada of rajendra singh rathore in rajasthan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X