• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दामाद की गर्लफ्रेंड का फिल्मी स्टाइल में मर्डर, बेटी को 'सौतन' से छुटकारा दिलाने के लिए पिता-भाई ने रची साजिश

|

अलवर। राजस्थान के अलवर में 24 वर्षीय युवती शकमिना की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 20 दिन से जिस युवती की मौत सड़क एक्सीडेंट में होना मानी जा रही थी। वो हत्याकांड निकला है। बाप-बेटे ने साजिश रचकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। दामाद की गर्लफ्रेंड को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की गई थी।

Murder of son-in-laws girlfriend in film style in alwar father and son arrested

जानकारी के अनुसार शकमिना अलवर के सामोला के पास मंगलम सिटी में रहती थी। आठ जनवरी की शाम को वह रोजाना की तरह रोड पार करके दूध लेकर आ रही थी। इस दौरान कार की टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस शुरुआत में इसे एक्सीडेंट मानकर जांच कर रही थी।

मृतका शकमिना के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले की नई सिरे से जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि पिता और भाई ने बेटी की सौतन को उसके पति की जिंदगी से हटाने के लिए पूरी साजिश रची। तीन दिन तक शकमिना की रैकी की गई। उसके घर आने-जाने के रास्ते को समझा गया और वारदात के दिन कार से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी गई। वारदात में 3 लोग शामिल थे, इनमें से पिता-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी फरार है।

राजस्थान में बनेगा तीसरा सैनिक स्कूल, सीएम गहलोत ने अलवर में दी भूमि आवंटन को मंजूरी

पुलिस को शकमिना के भाई जाटोली के रहने वाले शौकत खान ने रिपोर्ट दी कि उसकी बहन को उसके पति (लिव इन पार्टनर) आबिद निवासी जटियाना और दूसरी पत्नी मनीषा के मायके वालों ने मार दिया है। जांच में सामने आया कि शकमिना, आबिद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी। आबिद भी अधिकतर समय शकमिना के साथ ही रहता था। इस वजह से उसकी पत्नी मनीषा तनाव में थी। मंडी में आढ़ती का काम करने वाले आबिद ने 2015 में मनीषा से शादी की थी। लेकिन एक साल बाद ही शकमिना के साथ रहने लगा था।

बेटी को इस परेशानी से छुटकारा दिलाने के लिए मनीषा के पिता ताहिर, भाई रोबिन और रिश्तेदार साजिद ने कार से टक्कर मारकर शकमिना की हत्या की। पुलिस ने आरोपी पिता ताहिर और भाई रोबिन को गिरफ्तार कर लिया। कार भी जब्त कर ली है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हत्या की इस वारदात में मनीषा भी शामिल थी या नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Murder of son-in-law's girlfriend in film style in alwar father and son arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X