• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिजनेसमैन की पत्नी से एकतरफा प्यार में पागल मुम्बई के डॉन ने 15 लाख देकर शूटर को जयपुर भेजा

|
Google Oneindia News

जयपुर, 24 जून। राजस्थान की राजधानी जयपुर के करणी विहार पुलिस थाना इलाके में व्यापारी पर फायरिंग ​किए जाने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जयपुर पुलिस ने मुख्य आरोपी व एक शूटर को गिरफ्तार किया है। जयपुर फायरिंग का पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मुम्बई का एक डॉन जयपुर बिजनेसमैन की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था और पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने 15 लाख में सौदा तय कर शूटर को उसे मारने के लिए जयपुर भेजा था।

Mumbai don love with Jaipur businessmans wife

बता दें कि जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में 16 जून को गांधी पथ में दिनदहाड़े एक अपार्टमेंट के बाहर व्यापारी आदित्य जैन पर फायरिंग हुई थी। जयपुर की करणी विहार थाना पुलिस ने व्यापारी आदित्य जैन पर फायरिंग करने के मामले में महाराष्ट्र निवासी मुख्य आरोपी कमलेश शेषराव शिंदे के साथ ही शूटर सावन कुमार को पकड़ा है।

Dinesh MN : वो IPS जो खुद 7 साल रहा सलाखों के पीछे, अब 6 माह में ही घूसखोर अफसरों से भर दी जेलDinesh MN : वो IPS जो खुद 7 साल रहा सलाखों के पीछे, अब 6 माह में ही घूसखोर अफसरों से भर दी जेल

डीसीपी जयपुर वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस दौरान पीठ पर बैग लगाए बाइक सवार दो युवकों की तलाश शुरू की गई। व्यापारी से पूछताछ के बाद महाराष्ट्र निवासी मुख्य आरोपी कमलेश शेषराव शिंदे पर संदेह जाहिर किया गया। फिर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस महाराष्ट्र पहुंची और कमलेश शेषराव शिंदे को पकड़कर जयपुर लाई।

जयपुर पुलिस की मानें तो इस वारदात का मुख्य सूत्रधार महाराष्ट्र निवासी कमलेश शेषराव शिंदे है। व्यापारी आदित्य के परिवार के साथ महाराष्ट्र में रहकर व्यापार कर रहा था। इस दौरान पास ही कंस्ट्रशन का काम कर रहे कमलेश शेषराव शिंदे का आदित्य जैन की पत्नी से संपर्क हुआ। इसके बाद कमलेश शिंदे ने उसकी पत्नी से मोबाइल फोन पर संपर्क बढ़ाया।

राजस्थान : 8 माह से सउदी अरब में बंधक रहे बूंदी के दो श्रमिक रिहा होकर पहुंचे जयपुर एयरपोर्टराजस्थान : 8 माह से सउदी अरब में बंधक रहे बूंदी के दो श्रमिक रिहा होकर पहुंचे जयपुर एयरपोर्ट

अपनी पत्नी से संपर्कों के चलते विवाद होने पर आदित्य परिवार सहित जयपुर आ गया और यहां दूसरा व्यवसाय शुरू किया, लेकिन कमलेश शिंदे उसकी पत्नी की तलाश करता हुआ जयपुर पहुंच गया और उससे नजदीकी बढ़ाता रहा। आदित्य ने जब इसका विरोध किया तो कमलेश ने उसे रास्ते से हटाने के लिए 15 लाख रुपए में मंगेश प्रभाकर से सौदा तय किया। मंगेश ने सौरभ को सुपारी देकर आदित्य को रास्ते से हटाने के लिए जयपुर भेजा और व्यापारी पर फायरिंग कराई।

English summary
Mumbai don love with Jaipur businessman's wife, sent shooter for aditya jain Murder
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X