• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयपुर मेयर प्रकरण : सौम्या गुर्जर के पति राजाराम की BVG कंपनी से 20 करोड़ की डील, देखें वायरल वीडियो

|
Google Oneindia News

जयपुर, 11 जून। राजस्थान की राजधानी में जयपुर ग्रेटर नगर निगम की निलंबित मेयर सौम्या गुर्जर ने जिस सफाई कंपनी बीवीजी के साथ कमिश्नर यज्ञ मित्र देव सिंह की सांठगांठ बताकर जेबें भरने का आरोप लगाया था। अब उसी बीवीजी कंपनी के साथ 20 करोड़ रुपए की डील करते हुए सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर का कथित वीडियो वायरल हुआ है। इसमें 276 करोड़ रुपए का बिल पास कराने की एवज में 20 करोड़ रुपए का कथित कमीशन लेने की बात हो रही है। इस वायरल वीडियो के आधार पर ACB ने केस दर्ज कर लिया है।

    जयपुर मेयर प्रकरण : सौम्या गुर्जर के पति राजाराम की BVG कंपनी से 20 करोड़ की डील
     बीवीजी कंपनी ने नकारी लेनदेन की बात

    बीवीजी कंपनी ने नकारी लेनदेन की बात

    वहीं, इस मामले में बड़ा अपडेट बीवीजी कंपनी और भाजपा नेताओं द्वारा सामने आया है। बता दें कि इस डील प्रकरण पर बीवीजी कंपनी के जयपुर हेड ओंमकार सपरे ने खंडन करते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार की लेनेदेन की बात नहीं हुई है।

    भाजपा नेताओं ने दिया संयुक्त बयान

    भाजपा नेताओं ने दिया संयुक्त बयान

    वहीं, भाजपा के प्रमुख नेता अरुण चतुर्वेदी, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा व प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने महापौर डॉ. सौम्या गुर्जर को जिस अलोकतांत्रिक तरीके से हटाया है।

    वीडियो झूठा होने का आरोप

    वीडियो झूठा होने का आरोप

    उसके खिलाफ महापौर ने कोर्ट में याचिका दायर की है। उसका कोर्ट में फैसला आने वाला है। उसको प्रभावित करने के लिए मीडिया में सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर का लेन-देन का झूठा वीडियो वायरल किया गया है। जिसकी भाजपा पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है और कांग्रेस की इस कुटिल चाल को राजस्थान की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी।

    जयपुर : मेयर Somya Gurjar ने सस्पेंड होने के बाद पहली बार मीडिया से बात की, जानिए क्या कहा?जयपुर : मेयर Somya Gurjar ने सस्पेंड होने के बाद पहली बार मीडिया से बात की, जानिए क्या कहा?

    English summary
    Jaipur Mayor Case : Saumya Gurjar's husband Rajaram's deal worth 20 crores with BVG company
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X