• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JAIPUR : IB अफसर के बेटे-बहू ने दी जान, 9 माह पहले हुई शादी, बेटे ने पहले जहर पीया फिर नसें काटीं

|
Google Oneindia News

जयपुर, 14 जनवरी। राजस्थान की राजधानी जयपुर में आईबी अफसर के बेटे-बहू ने आत्महत्या कर ली। बेटे ने पहले जहरीले पदार्थ का सेवन किया और अपने हाथ की नसें काट ली। वहीं, जहरीले पदार्थ का सेवन से बहू की भी तबीयत बिगड़ गई। दोनों एसएमएस अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

शिव शंकर कॉलोनी में दोनों सुसाइड कर लिया

शिव शंकर कॉलोनी में दोनों सुसाइड कर लिया

जयपुर में तैनात आईबी अधिकारी के बेटे 26 वर्षीय हेमंत साहू व बहू 21 वर्षीय हेमलता की नौ माह पहले ही शादी हुई थी। अब जयपुर के आदर्श नगर पुलिस थाना इलाके की शिव शंकर कॉलोनी में दोनों सुसाइड कर लिया। सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

हेमंत शादी के बाद प्रतियो​गी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था

हेमंत शादी के बाद प्रतियो​गी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था

मीडिया से बातचीत में आदर्श नगर पुलिस थाना इंचार्ज ने बताया कि आईबी अफसर के बेटे-बहू के सुसाइड का मामला गुरुवार रात करीब दस बजे का है। हेमंत शादी के बाद प्रतियो​गी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। पिता सेंट्रल इंटेलिजेंस ब्यूरो में यूडीसी पद पर जयपुर में कार्यतर हैं।

अस्पताल में दोनों की मौत हो गई

अस्पताल में दोनों की मौत हो गई

पुलिस जांच में पता चला कि हेमंत व हेमतला दोनों अपने कमरे में थे। पिता खाना लेकर ऊपर जा रहे थे। तभी हेमलता की जोर से आवाज आई-'पापा बचाओ' उनके हाथ ने खाने की थाली छूट गई। उन्होंने बड़े बेटे को आवाज लगाई। उसने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो दोनों अचेत पड़े थे। बाद में अस्पताल में दोनों की मौत हो गई।

हेमंत गुस्सैल स्वभाव का था

हेमंत गुस्सैल स्वभाव का था

पुलिस को परिजनों से बातचीत में पता चला कि हेमंत गुस्सैल स्वभाव का था। रात को पति पत्नी में किस बात को लेकर झगड़ा हुआ या आत्महत्या के पीछे वजह कुछ और है? इसका पता पुलिस जांच में चल सकेगा।

कुतिया ने दिखाई 'मां की ममता', बकरी के बच्चे को पिलाया अपना दूध, देखें VIDEOकुतिया ने दिखाई 'मां की ममता', बकरी के बच्चे को पिलाया अपना दूध, देखें VIDEO

Comments
English summary
Jaipur IB officer's son-daughter-in-law gave his life, married 9 months ago
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X