• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

FB पर दोस्ती होने के बाद युवती के घर राजस्थान आया यूपी का लड़का, संबंध बनाए और फिर...

|

जयपुर। राजस्थान की लड़की और यूपी का लड़की की यह कहानी फेसबुक से शुरू हुई। दोनों की दोस्ती पहले प्यार में बदली। एक-दूसरे का हमेशा साथ निभाने का वादा हुआ। लेकिन उसके बाद धोखा मिलने पर मामला पुलिस थाने में पहुंच गया है।

up boy made physical relation with jaipur Girl There Story Start from FB

लड़की का आरोप है कि फेसबुक मिला दोस्त उसके घर आता था। तब संबंध बनाता था। शादी के नाम पर यह सिलसिला तीन साल तक चलता रहा। घर के अलावा उसे होटलों में ले जाकर उसके साथ संबंध बनाए। अब लड़के ने धोखा दे दिया और शादी करने से मुकर गया।

चार महीने की गर्भवती मामी से भांजे ने बनाएं जबरदस्ती संबंध फिर धमकी देकर बार-बार करता रहा दुष्कर्मचार महीने की गर्भवती मामी से भांजे ने बनाएं जबरदस्ती संबंध फिर धमकी देकर बार-बार करता रहा दुष्कर्म

बता दें कि जयपुर के ज्योतिनगर पुलिस थाने में एक युवती ने रिपोर्ट दी कि उसकी 2016 में दोस्ती फेसबुक के जरिए उत्तरप्रदेश के सहारनपुर निवासी शुभम राणा से हुई थी। इसके बाद आरोपी उससे मिलने के लिए जयपुर आ गया और यहां प्राइवेट जॉब करने लगा। दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल होने पर युवती ने शुभम पर शादी का दबाव डाला तो आरोपी इनकार करते हुए भाग गया। जयपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर राजस्थान व यूपी में आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

English summary
up boy made physical relation with jaipur Girl There Story Start from FB
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X