India
  • search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jaipur : नदी में कूदी AEN पत्नी को बचाने के लिए कंपाउंडर पति ने लगाई जान की बाजी, दोनों की मौत

|
Google Oneindia News

जयपुर, 26 जून। राजस्थान की राजस्थानी जयपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मामूली बात को लेकर नदी में कूदी एईएन पत्नी को बचाने के लिए कंपाउंडर पति ने जान की बाजी लगा दी, हालांकि दोनों ​की जिंदगी नहीं बच सकी।

20 मिनट की मशक्कत के बाद बाहर निकाला

20 मिनट की मशक्कत के बाद बाहर निकाला

बता दें कि घटना शनिवार शाम की है। पति-पत्नी के शव जयपुर की 25 फीट गहरी द्रव्यवती नदी में मिले हैं। इनकी शिनाख्त 32 वर्षीय तरुण व 28 वर्षीय मधु के रूप में हुई। नदी में कूदे इस दंपती को लोगों की मदद से करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद बाहर निकालकर पुलिस ने दोनों को तुरंत जयपुरिया हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने दंपती को मृत घोषित कर दिया।

 दोपहर को भाई को दी जानकारी

दोपहर को भाई को दी जानकारी

मीडिया से बातचीत में मृतक के भाई यादवेंद्र ने बताया कि तरुण का शनिवार दोपहर करीब 2:30 बजे कॉल आया तब उसने बताया कि मधु बिना बताए मोबाइल और अन्य सामान घर पर छोड़कर कहीं चली गई है।पत्नी को तलाशते हुए तरुण भी घर से निकल गया। कुछ ही देर बाद भाई ने दोबारा कॉल कर बताया कि मधु द्रव्यवती में कूद गई है। पता चलते ही तरुण तुरंत भागकर घर के पास द्रव्यवती नदी पर पहुंच और पत्नी को बचाने के लिए 25 फीट गहरी नदी में कूद गया।

पड़ोसियों से रस्सी मंगवाई

पड़ोसियों से रस्सी मंगवाई

यादवेंद्र ने बताया वह मौके पर पहुंचा तब उसने पड़ोसियों से रस्सी मंगवाई और वह खुद नदी में उतरा। सबसे पहले उसे भाभी मधु पानी में मिली, उसके बाद भाई तरुण मिला। तरुण कुमार बिहार के पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स ए-ग्रेड (कंपाउंडर) के पद पर था। अलवर की रहने वाली मुधबाला से 2019 में शादी हुई थी।

सूरतगढ़ में थीं एईएन

सूरतगढ़ में थीं एईएन

SHO महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि द्रव्यवती नदी में डूबने वाली मधुबाला और तरुण कुमार के एक दस महीने की बच्ची भी है। पुलिस ने बताया कि मुधबाला सूरतगढ़ थर्मल पावर प्लांट में एईएन पद पर थी। पति तरुण कुमार बिहार के पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स ए-ग्रेड (कंपाउंडर) के पद पर था। उन्हें दोपहर करीब 2:30 बजे इसी सूचना मिली थी।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि आपसी कलह में पत्नी के सुसाइड के नदी में कूदने और उसके बचने के प्रयास में पति की मौत होने सामने आया है। तरुण के माता-पिता और भाई गणपति नगर शिप्रापथ में रहते है। वे दोनों 4 दिन पहले ही घर आया था।

IAS SohanLal की सक्सेस स्टोरी : मां अभी भी कर रहीं मनरेगा में मजदूरी, पिता भर रहे ₹ 20 लाख का ब्याजIAS SohanLal की सक्सेस स्टोरी : मां अभी भी कर रहीं मनरेगा में मजदूरी, पिता भर रहे ₹ 20 लाख का ब्याज

Comments
English summary
Jaipur Compounder husband put his life on the line to save AEN wife who jumped in the river, both died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X