• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्यूशन पढ़ाने के लिए 11 साल की बच्ची को ले गया घर, फिर दुष्कर्म कर फरार हुआ 32 साल का टीचर

By Oneindia Staff
|
Google Oneindia News

जयपुर। राजधानी जयपुर के करधनी इलाके में ट्यूशन के बहाने 11 साल की बच्ची को घर ले जाकर एक टीचर ने दुष्कर्म किया। उसके खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि, बच्ची की मां की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। उधर, आरोपी टीचर फरार हो चुका है।

jaipur: A 32 years old tuition teacher harassed a 11-year-old girl, Police action in POCSO Act

थानाधिकारी ने कहा कि, आरोपी की धर-पकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। आरोपी टीचर का नाम अजय बताया जा रहा है। वह 32 साल का है। वह शादीशुदा बताया जा रहा है। पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि, 32 वर्षीय आरोपी ट्यूशन टीचर पिछले 3-4 साल से पीड़ित परिवार को जानता था। बताया जा रहा है कि, रविवार को फोन करके उसने बच्ची को बच्ची को ट्यूशन क्लास दिखाने के बहाने घर से थोड़ी दूरी पर बुला लिया। जहां से परिचित के मकान पर ले जाकर बच्ची के साथ कुकर्म किया। उसके बाद रोती हुई बच्ची ने मां को आपबीती सुनाई।

बच्ची की मां ने तब करधनी थाने में पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट लिखा गया अजय नाम का टीचर पिछले 3-4 साल से उन्हें जानता है। उसके द्वारा ट्यूशन के बहाने बच्ची को घर ले जाकर दुष्कर्म किया गया। शिकायत दर्ज होने के बाद से वह फरार है।

ये बच्ची बनी पंजाब की टॉपर, 100% अंक हासिल किए, अब परिजन खुशी मना रहेये बच्ची बनी पंजाब की टॉपर, 100% अंक हासिल किए, अब परिजन खुशी मना रहे

Comments
English summary
jaipur: A 32 years old tuition teacher harassed a 11-year-old girl, Police action in POCSO Act
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X