• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयपुर : ट्विटर पर डॉ. रघु शर्मा व राजेंद्र राठौड़ के बीच हुई 'हॉट टॉक', एक दूसरे की खोली पोल

|
Google Oneindia News

जयपुर, 19 जून। राजस्थान भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के जवाब पर फिर पलटवार करते हुए शायराना अंदाज में लिखा- ना इतराओ इतना, बुलंदियों को छूकर, वक्त के सिकन्दर पहले भी कई हुए हैं, जहां होते थे कभी शहंशाह के महल,दे खे हैं वहीं, अब उनके मकबरे बने हुए हैं।

Hot talk between Dr. Raghu Sharma and Rajendra Rathod on Twitter

आपकी याददाश्त शायद कमजोर हो गई। 1985 के चुनावों में मैं चूरू से लगभग 5000 वोटों से हारकर दूसरे नंबर पर था और उसके बाद कभी हार नहीं देखी। आगे राठौड़ ने लिखा- हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या, तेल देखो, तेल की धार देखो। समय का चक्र घूम रहा है, अगले चुनाव में ढाई साल बाद फिर किसी मोड पर चुनाव का इतिहास लिखा जाएगा। अग्रिम शुभकामनाएं मेरे छात्र जीवन के मित्र।

Hot talk between Dr. Raghu Sharma and Rajendra Rathod on Twitter

राठौड़ के पलटवार के बाद चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने फिर जवाब दिया। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने लिखा- मेरे दोस्त, मेरे सखा, मेरे सम्माननीय जिनके स्वयं के घर शीशे के बने होते हैं वह बाल सखाओं पर पत्थर नहीं फेंका करते। इसके बाद शायराना जवाब देते हुए लिखा- "ना डरा मुझे ए दोस्त...नाकाम होगी तेरी हर कोशिश...जिंदगी के मैदान में खड़ा हूं, दुआओं का काफिला लेकर...! उजाले हमारी यादों के तुम्हारे साथ रहने दो, ना जाने जिंदगी की किस गली में शाम हो जाए।

Hot talk between Dr. Raghu Sharma and Rajendra Rathod on Twitter

राजस्थान के BJP-कांग्रेस के नेताओं में Twitter पर सियासी वार, देखें गर्ग, राठौड़, साेलंकी का शायराना अंदाजराजस्थान के BJP-कांग्रेस के नेताओं में Twitter पर सियासी वार, देखें गर्ग, राठौड़, साेलंकी का शायराना अंदाज

English summary
Hot talk between Dr. Raghu Sharma and Rajendra Rathod on Twitter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X