• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान संकट : MLA रामकेश मीणा ने पायलट पर लगाया अब तक का सबसे बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा?

|
Google Oneindia News

जयपुर, 23 जून। राजस्थान कांग्रेस में चल रहा सियासी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच सवाई माधोपुर जिल के गंगापुर सिटी से निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर अब तक का सबसे बड़ा आरोप लगाया है। विधायक रामकेश मीणा ने ना सिर्फ पायलट को बाहरी नेता बताया बल्कि सीएम पद की लालसा रखने वाला भी बता दिया। रामकेश मीणा ने चेतावनी देते हुए कहा कि वो जितने दिन राजस्थान में रहेंगे उतना ही कांग्रेस को नुकसान होगा।

Gangapur City Independent MLA Ramkesh Meena political allegations against Sachin Pilot

रामकेश मीणा यहीं नहीं रुके। उन्होंने पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट पर ये आरोप भी लगा दिया कि अगर राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में पायलट पीसीसी के चीफ नहीं होते तो कांग्रेस कम से कम 30 सीटें और जीत जाती। निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने सचिन पायलट की जमकर निंदा की है। उन्होंने कहा कि आलाकमान ऐसे नेताओं को बढ़ावा देगा तो पार्टी का ही नुकसान होगा। रामकेश मीणा समेत राजस्थान के सभी 13 निर्दलीय विधायक सीएम गहलोत का खुलकर समर्थक कर रहे हैं।

Dinesh MN : वो IPS जो खुद 7 साल रहा सलाखों के पीछे, अब 6 माह में ही घूसखोर अफसरों से भर दी जेलDinesh MN : वो IPS जो खुद 7 साल रहा सलाखों के पीछे, अब 6 माह में ही घूसखोर अफसरों से भर दी जेल

ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी विधायक ने सचिन पायलट के खिलाफ इस तरह के गंभीर आरोप खुलकर लगाये हो। रामकेश मीणा ने कहा कि कांग्रेस में ये पहला उदाहरण होगा कि उसी के अध्यक्ष ने सरकार गिराने की कोशिश की थी।

English summary
Gangapur City Independent MLA Ramkesh Meena political allegations against Sachin Pilot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X