• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान कांग्रेस के आठ विधायक कोरोना पॉजीटिव, अमीन कागजी तो दूसरी बार हुए संक्रमित

|

जयपुर, 23 अप्रैल। कोरोना महामरी के इस दौर में राजस्थान में कोरोना की दूसरी लहर ने आमजन के साथ-साथ सियासी नेताओं को भी अपनी चपेट में लगातार ले रहा है। बीते साल जहां देशभर में कांग्रेस के 40 से ज्यादा नेता कोरोना की चपेट में आए थे तो वहीं दूसरी लहर में भी कांग्रेस नेता इसकी चपेट में आ रहे हैं।

Eight MLAs of Rajasthan Congress became Corona positive

इनमें से 8 राजस्थान कांग्रेस के विधायक हैं। कोरोना की दूसरी लहर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके अलावा राजस्थान की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे रतन लाल जाट और भाजपा के भीलवाड़ा के सांसद सुभाष बहेड़िया भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

बता दें 1 अप्रैल से लेकर 22 अप्रैल तक राजस्थान कांग्रेस के 10 नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से एक पूर्व मंत्री, 8 विधायक और एक कांग्रेस सरकार में आयोग की चेयरमैन हैं। राजस्थान कांग्रेस के जो विधायक कोरोना की चपेट में आए हैं उनमें राज्यमंत्री सुभाष गर्ग, विधायक अमीन कागजी, कृष्णा पूनियां, दीपेंद्र सिंह शेखावत, पीआर मीणा, रामनिवास गावड़िया, पानाचंद मेघवाल और नरेंद्र बुढ़ानिया हैं।

साथ ही इसके अलावा कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री गोपाल बाहेती और बाल आयोग की चेयरमैन संगीता बेनीवाल शामिल हैं। कोरोना की दूसरी लहर में भी कोरोना की चपेट में आए कांग्रेस विधायक अमीन कागजी दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। इससे पहले बीते साल भी विधायक कागजी कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

Viral Video : हाथ में लठ लेकर निकले SP Anil Beniwal, बोले-'2 दिन सब्जी नहीं खाओगे तो मर नहीं जाओगे'

वहीं, बात अगर कांग्रेस की टॉप लीडरशिप की करें तो इसमें एक दर्जन नेता कोरोना संक्रमित आए हैं। इन नेताओं में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला, हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, ओमान चांडी, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जतिन प्रसाद, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन शामिल हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Eight MLAs of Rajasthan Congress became Corona positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X