• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धरियावद व वल्लभनगर उपचुनाव : कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, गहलोत-पायलट भी शामिल

|
Google Oneindia News

जयपुर, 11 अक्टूबर। राजस्थान की धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा सीट के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने डेढ़ दर्जन से अधिक स्टार कैंपेनर मैदान में उतारे हैं। कांग्रेस ने धरियावाद-वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी की है।

Dhariyavad and Vallabhnagar by-elections: Congress released the list of star campaigners

स्टार प्रचारकों में सीएम अशोक गहलोत, गोविंद डोटासरा, अजय माकन, सचिन पायलट, प्रताप सिंह खाचरियावास, रघुवीर मीणा, प्रमोद जैन भाया, अर्जुन बामणिया, गणेश घोघरा, दयाराम परमार, धर्मेंद्र राठौड़, मांगीलाल गरासिया, दिनेश खोडनिया, पुष्पेंद्र भारद्वाज और लाखन मीणा समेत 20 नेता शामिल हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन और सचिन पायलट ने कुछ दिन पहले ही उपचुनाव वाले क्षेत्रों में जनसभाएं की भी है।

इसके साथ ही प्रताप सिंह खाचरियावास रघुवीर मीणा प्रमोद जैन भया अर्जुंदा गणेश घोघरा दयाराम परमार धर्मेंद्र राठौड़ का उदयपुर की वल्लभनगर सीट को लेकर फोकस है।

Dhariyavad and Vallabhnagar by-elections: Congress released the list of star campaigners

बता दें कि दोनों सीटों के लिए 30 अक्टूबर को मतदान होगा। 8 अक्टूबर को नामांकन पत्र दाखिल किए गए हैं। वल्लभनगर में कांग्रेस ने प्रीति शक्तावत भाजपा ने हिम्मत सिंह झाला व धरियावद में कांग्रेस ने नगराज मीणा व भाजपा ने खेत सिंह मीणा को मैदान में उतारा है।

REET पेपर लीक केस : केदारनाथ में SOG ने आवाज दी, पीछे मुड़कर देखा और पकड़ा गया बत्तीलाल मीणाREET पेपर लीक केस : केदारनाथ में SOG ने आवाज दी, पीछे मुड़कर देखा और पकड़ा गया बत्तीलाल मीणा

English summary
Dhariyavad and Vallabhnagar by-elections: Congress released the list of star campaigners
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X