• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेप मामले में राजस्थान के मंत्री के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

|
Google Oneindia News

जयपुर, 15 मई: रेप के मामले में राजस्थान कांग्रेस सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दिल्ली पुलिस की टीम रोहित को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची थी, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने रोहित के घर पर नोटिस चस्पा करते हुए 18 मई को दोपहर एक बजे पूछताछ के लिए तलब किया है। राजस्थान सरकार में मंत्री महेश जोशी ने इस संबंध में कहा, 'पुलिस ने अभी तक मुझसे संपर्क नहीं किया है। मुझसे पुलिस जो पूछेगी मैं उसका उचित जवाब दूंगा, मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगा। पुलिस जांच करे और सच्चाई को सामने लेकर आए।

    Rajasthan Minister Mahesh Joshi के बेटे Rohit Joshi की बढ़ी मुसीबत ! | वनइंडिया हिंदी
    Delhi police summons Rajasthan minister Mahesh Joshi son Rohit Joshi to appear by May 18

    महिला पत्रकार ने रेप और अश्लील वीडियो बनाने का लगाया है आरोप

    बता दें, मंत्री के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में 24 साल की महिला पत्रकार ने रेप केस दर्ज कराया है। महिला पत्रकार ने रोहित जोशी पर सवाई माधोपुर ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने और उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाने के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा महिला पत्रकार ने यह भी कहा है कि रोहित ने उसके परिवार को खत्म कर देने की धमकी भी दी थी। पीड़िता के मुताबिक, वो रोहित जोशी के संपर्क में फेसबुक के जरिए आई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि रोहित ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसके बाद जब वो गर्भवती हुई तो जबरन अबॉर्शन करवा दिया।

    राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप, दिल्ली पुलिस ने रोहित पर दर्ज की FIRराजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप, दिल्ली पुलिस ने रोहित पर दर्ज की FIR

    दिल्ली पुलिस ने 18 मई तक पूछताछ के लिए किया तलब

    दिल्ली पुलिस की टीम एसीपी के नेतृत्व में रविवार को जयपुर पहुंची है। खबरों के मुताबिक, पुलिस पहले जिस घर पर पहुंची वह टूटा हुआ था, वहां रोहित नहीं मिला। इसके बाद पुलिस सिविल लाइन वाले पिता के घर पहुंची, वहां भी रोहित जोशी नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने उसके घर पर नोटिस चस्पा कर उसे 18 मई को पूछताछ के लिए तलब किया है। बता दें, जिस महिला पत्रकार ने रोहित पर रेप का आरोप लगाया है, कुछ समय पहले उसी से रोहित की शादी की चर्चा थी। हालांकि, रोहित जोशी की पहले ही शादी हो चुकी है और उनके एक बेटी भी है।

    Comments
    English summary
    Delhi police summons Rajasthan minister Mahesh Joshi son Rohit Joshi to appear by May 18
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X