• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जन्मदिन के दिन ही आ गई मौत, पुलिस कांस्टेबल समेत तीन ने मौके पर ही दम तोड़ा

|

जयपुर, 14 मई। राजस्थान की राजधानी जयपुर में देर रात दो बजे हिट एंड रन केस सामने आया है। अज्ञात वाहन ने कार सवार तीन लोगों को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। हादसे में एक कांस्टेबल समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जिस कांस्टेबल की हादसे में जान गई। उसका कल जन्मदिन था और वह राजधानी के सोड़ाला पुलिस थाने में तैनात था।'

death occurred on his birthday, three including a police constable died on spot

साथी की मौत की सूचना के बाद से पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर है। हादसा देर रात मानसरोवर थाना क्षेत्र में बदरवास के नजदीक मांग्यावास तिराहे पर हुआ। मौके पर देर रात ही मानसरोवर पुलिस के साथ ही दुर्घटना थाना साउथ पुलिस की टीम भी पहुंची।

Chanda Dhayal : लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरपंच चंदा धायल ने थामा जीप का स्टेयरिंग, VIDEOChanda Dhayal : लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरपंच चंदा धायल ने थामा जीप का स्टेयरिंग, VIDEO

दुर्घटना थाना साउथ पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतकों के मोबाइल नंबरों और अन्य तरीकों से उनकी पहचान कर उनके परिजनों से बातचीत की। बातचीत के दौरान पता चला कि सोड़ाला थाने में तैनात कांस्टेबल जगदीश चैधरी का कल जन्मदिन था।

जगदीश के साथ कार में उसका दोस्त निखिल और फैमिली फै्रंड गायत्री भी थी। तीनों कार से लौट रहे थे। संभव है कि तीनों मानसरोवर निवासी निखिल के यहां लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि निखिल लाॅ का छात्र था और हाईकोर्ट में प्रैक्टिस भी कर रहा था। क्षतिग्रस्त कार को देर रात दुर्घटना थाना साउथ ले जाया गया। तीनों शवों को मुर्दाघर में रखवाया गया है।

English summary
death occurred on his birthday, three including a police constable died on spot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X