• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दौसा के युवक ने लिवइन में यूपी की युवती की हत्या की, गले में दुपट्‌टा बांधकर हुआ फरार

|
Google Oneindia News

जयपुर, 24 फरवरी। राजस्थान के जयपुर में करधनी पुलिस थाना में बुधवार शाम को लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका की प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी वहां से भाग गया।

kardhani police

मृतका की शिनाख्त 28 वर्षीय रोशनी के रूप में हुई है। प्रेमी ने हत्या की वारदात को सुसाइड रूप देने के लिए मृतका के गले में दुपट्‌टा भी बांध दिया।

बता दें कि आरोपी 26 वर्षीय प्रेमी विक्रम चंडीगढ़ की निजी कंपनी में जॉब करता था। 15 दिन पहले ही वह रोशनी (28) के साथ जयपुर आया था। करधनी इलाके में दोनों ने किराए पर मकान लेकर रह रहे थे। यहां वे लिवइन में रह रहे थे।

बुधवार शाम को मकान मालिक राजेंद्र यादव ने रोशनी का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। हादसे के बाद से विक्रम फरार है। करधनी पुलिस थाने के सीआई बीएल मीणा ने बताया कि पर मिले सबूत के आधार पर पुलिस को हत्या का शक हुआ। आरोपी की मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

आठवीं प्री बोर्ड परीक्षा में नकल के शक में पिता ने बेटी को मारा थप्पड़, घर आते ही हो गई मौतआठवीं प्री बोर्ड परीक्षा में नकल के शक में पिता ने बेटी को मारा थप्पड़, घर आते ही हो गई मौत

करधनी थाना पुलिस की शुरुआती जांच में यह सामने आया कि विक्रम मूलरूप से दौसा का रहने वाला है। रोशनी यूपी के हरदोई की रहने वाली है। जयपुर आने से पहले विक्रम चंडीगढ़ में था। दोनों की वहीं पर मुलाकात हुई थी। वहां भी लिव इन में रहते थे। जयपुर में भी मकान मालिक राजेंद्र यादव को यही बताया कि दोनों पति-पत्नी हैं, जबकि दोनों लिव इन में रह रहे थे।

Comments
English summary
Dausa's girl killed a UP girl in live in, escaped with a dupatta around her neck
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X