• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थानः सीएमएचओ दौसा के अजीब आदेश से परेशान हुए कर्मचारी, पॉजिटिव होने पर भी देनी होगी ड्यूटी

|

जयपुर, 29 अप्रैल। एक तरफ तो पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के दौसा में एक अजीब फरमान निकला है।दरअसल दौसा सीएमएचओ ने अपने कर्मचारियों को कहा है कि यदि वे कोरोना पॉजिटिव भी है तो भी काम पर आएं।

Dausa CMHO ordered that even after being corona positive would have to come on duty

इस पर सवाल उठाते हुए बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि जिस तरीके से कोरोना की लड़ाई पूरा प्रदेश लड़ रहा है और जो परिस्थितियाँ बनी हुई है। वे सबके सामने हैं, लेकिन उसके बावजूद जिस विभाग के पास इस कोविड के नियंत्रण करने की जिम्मेदारी है।

उस विभाग के सीएमएचओ दौसा इस प्रकार के आदेश निकालते हैं कि अपने अधीनस्थ कर्मचारियों अधिकारियों को कि यदि आप कोविड पॉजिटिव आते हैं तो उसके उपरांत भी आपको अपने कार्य पर आना ही है। नितांत आवश्यक है। जब तक कि लक्षण दिखाई ना दें। मेरे ख्याल से कोविड की लड़ाई हम किस प्रकार से जीत पाएंगे।

जयपुर : अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने लगी तो भाग गया पूरा स्टाफ, चार मरीजों ने तड़प तड़पकर तोड़ा दमजयपुर : अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने लगी तो भाग गया पूरा स्टाफ, चार मरीजों ने तड़प तड़पकर तोड़ा दम

बता दें कि आदेशानुसार यदि कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के उपरांत भी जब तक आप में कोई लक्षण दिखाई नहीं देते हैं। तब तक आपको कार्य के ऊपर उपस्थित रहना है। अब सवाल यह उठता है कि क्या पॉजिटिव आने के उपरांत क्वारंटाइन रहना है। इलाज करवाना है या कार्य पर उपस्थित होकर जिम्मेदारी निभाने का काम करेंगे तो क्या इस लापरवाही की वजह से और अधिक लोग संक्रमित नहीं होंगे। खैर अब देखना यह होगा कि सीएमएचओ के इस आदेश के बाद स्वास्थ्य विभाग क्या कार्रवाई करता है।

English summary
Dausa CMHO ordered that even after being corona positive would have to come on duty
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X