• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में कोरोना का कहर : कोविड-19 की चपेट में आए दो दूल्हों की शादी के 9 दिन बाद मौत

|

जयपुर, 10 मई। राजस्थान में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रहा है। अब तक तो कोरोना वायरस के संक्रमण बुजुर्गों में ही अधिक फैल रहा था, मगर युवा भी तेजी से इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

राजस्थान में 24 मई तक लॉकडाउन

राजस्थान में 24 मई तक लॉकडाउन

राजस्थान में हाल ही दो मामले ऐसे सामने आए हैं, जिनमें शादी के नौ दिन ही बाद दो दूल्हों की मौत हो गई। जिन घरों में खुशियां थीं और वहां अब मातम पसर गया। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ही देखते हुए राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को दस से 24 मई तक लॉकडाउन लगाना पड़ा है।

जालौर में दूल्हे शैतान सिंह की मौत

बता दें कि दूल्हे की मौत की पहली खबर राजस्थान के जालौर जिले के बैरठ से है। यहां पर 30 अप्रैल 2021 को जालौर बैरठ के शैतान सिंह शादी कृष्णा कंवर के साथ हुई थी। शादी के बाद शैतान सिंह की तबीयत खराब हो गई थी। जांच करवाने पर कोरोना संक्रमित पाया गया था और शादी के महज नौ दिन बाद ही उसकी मौत हो गई। इस बात की पुष्टि राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार श्रीपाल शक्तावत ने अपनी फेसबुक पोस्ट में की है।

 डूंगरपुर जिले में रूपलाल की मौत

डूंगरपुर जिले में रूपलाल की मौत

इधर, राजस्थान के ही डूंगरपुर ​जिले के गांव दादरोड़ा रूपलाल रात की 25 अप्रैल को गांव रातड़िया निवासी लक्ष्मी के साथ शादी हुई थी। इसके बाद 27 व 30 अप्रैल को दो बहनों की भी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही रूपलाल की तबीयत खराब हो गई थी। सांस लेने में तकलीफ होने पर रूपलाल ने सागवाड़ा में कोरोना वायरस की जांच करवाई थी, जिसमें वह पॉजिटिव निकला था। होम आइसोलेशन के दौरान रूपलाल ने दम तोड़ दिया। शादी के 9 दिन बाद ही रूपलाल की मौत से परिवार में गमगीन माहौल है।

राजस्थान के राजस्व मंत्री ने बाड़मेर में चीन की तर्ज पर रातों-रात बना दिया कोविड अस्पताल, VIDEO राजस्थान के राजस्व मंत्री ने बाड़मेर में चीन की तर्ज पर रातों-रात बना दिया कोविड अस्पताल, VIDEO

English summary
Corona's havoc in Rajasthan Covid - 19's Positive two grooms die 9 days after marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X