• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM अशोक गहलोत का दिल्ली दौरा, क्या मंत्रिमंडल फेरबदल व संगठन में नियुक्तियों को मिलेगी हरी झंडी?

|
Google Oneindia News

जयपुर, 15 अक्टूबर। राजस्थान में वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीट के उपचुनाव हो रहे हैं। उपचुनाव में सीएम अशोक गहलोत व सचिन पायलट के कई सियासी रंग भी देखने को मिले हैं। इस बीच खबर है कि सीएम अशोक गहलोत दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं।

Ashok Gehlots

दो दिन गहलोत दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रभारी अजय माकन आदि से मुलाकात कर कई मसलों पर चर्चा करने के साथ ही कांग्रेस कार्यसमिति सीडबल्यूसी की बैठक में हिस्सा लेंगे।

बता दें कि इस साल यह सीएम गहलोत का दूसरा दिल्ली दौरा है। इससे पहले वे 27 फरवरी को दिल्ली आए थे और सोनिया गांधी से भी मिले थे। राजनीति के जानकार अशोक गहलोत के दिल्ली दौरे को राजस्थान सरकार व संगठन में फेरबदल से भी जोड़कर देख रहे हैं। कहा जा रहा है कि राजस्थान सीएम अशोक गहलोत की अब सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल फेरबदल व राजनीतिक नियुक्तियां संभव है। सचिन पायलट खेमे के नेताओं को सत्ता संगठन में जगह देने के फार्मूले पर भी चर्चा होनी है।

नवंबर में मंत्रिमंडल विस्तार?

सीएम अशोक गहलोत के दिल्ली दौरे में नेताओं से मुलाकात व बैठक के बाद राजस्थान को लेकर कई अहम फैसले लिए जा सकते है। कहा तो यहां जा रहा है कि नवंबर में राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल भी हो सकता। सीडबल्यूसी की बैठक में राजस्थान से रघुवीर मीणा, भंवर जितेंद्र सिंह, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा भी हिस्सा लेंगे।

Weather Update : राजस्थान में इन जगहों पर 16 से 19 अक्टूबर तक हो सकती है बारिश, VIDEOWeather Update : राजस्थान में इन जगहों पर 16 से 19 अक्टूबर तक हो सकती है बारिश, VIDEO

English summary
CM Ashok Gehlot's visit to Delhi will Rajasthan cabinet reshuffle get green signal?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X