• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयपुर : सीएम अशोक गहलोत ने लगवाया कोरोना का टीका, आमजन से भी वैक्सीनेशन की अपील

|

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाया। सीएम जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय के इनफेक्शियस डिजीज अस्पताल पहुंचकर कोविशील्ड की पहली डोज लगवाई।

    Corona Vaccination: Ashok Gehlot और Giriraj Singh समेत इन नेताओं ने ली कोरोना डोज | वनइंडिया हिंदी

    CM Ashok Gehlot gets Corona vaccine in Jaipurs SMS Hospital

    इस दौरान सूबे के चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी, अस्पताल के अधीक्षक डॉ राजेश शर्मा सीएमएचओ प्रथम डॉक्टर नरोत्तम शर्मा, मेडिकल एंड हेल्थ सेक्रेटरी सिद्धार्थ महाजन भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने भी टीकाकरण करवाया।

    मीडिया से बातचीत में गहलोत ने कहा कोरोना को लेकर जिस प्रकार की भ्रांतियां फैली हुई हैं, उन्हें दूर करना चाहिए। मैंने खुद टीका लगवाया है और जिस प्रकार की तस्वीरें टीके को लेकर आती है। वास्तव में वैसा नहीं है। ये आराम से लग जाता है और मुझे टीका लगवाने के बाद पता भी नहीं लगा।

    मुख्यमंत्री ने साथ ही आम जनता से अपील की है कि कोरोना अभी गया नहीं है। जिस तरीके से यूरोपियन देशों और भारत के कई राज्यों महाराष्ट्र, केरल व ओडिसा समेत कई राज्यों में केस बढ़े हुए सामने आ रहे हैं। ऐसे में राजस्थान में हमारी की हुई मेहनत पर कहीं पानी ना फिर जाए। इसलिए मास्क और प्रोटोकॉल का पालन इससे बचाव का उपाय है।

    इसके साथ ही एडवाइजरी का पालन करते हुए आम जनता से उन्होंने अपील की है कि सावधानी रखें। मुख्यमंत्री के टीकाकरण के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी कोविड का टीका लगवाने पहुंचीं। टीका लगवाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए कोविड का टीका जरूरी है।

    राजस्थान के CM अशोक गहलोत का ऐलान- 8 मार्च को महिला-बच्चियां मुफ्त यात्रा कर सकेंगी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    CM Ashok Gehlot gets Corona vaccine in Jaipur's SMS Hospital
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X