• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM अशोक गहलोत का दावा : राजस्थान सरकार गिराने के लिए अमित शाह ने की कांग्रेस विधायकों से मुलाकात

|
Google Oneindia News

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने की कथित कोशिशों वाला जिन्न फिर बोतल से बाहर आ गया है। सीएम अशोक गहलोत ने दावा किया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस विधायकों से मुलाकात की और अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रची थी। सीएम गहलोत के इस आरोप से राजस्थान सियासी संकट के चार माह बाद दुबारा सियासी भूचाल आता दिख रहा है।

    CM अशोक गहलोत का दावा : राजस्थान सरकार गिराने के लिए अमित शाह ने की कांग्रेस विधायकों से मुलाकात
    सीएम गहलोत ने सिरोही के शिवगंज में कांग्रेस कार्यालय भवन का वर्चुअल उद्घाटन

    सीएम गहलोत ने सिरोही के शिवगंज में कांग्रेस कार्यालय भवन का वर्चुअल उद्घाटन

    जानकारी के अनुसार शनिवार को राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने सिरोही के शिवगंज कांग्रेस कार्यालय भवन का वर्चुअल उद्घाटन किया था। इस दौरान प्रदेश प्रभारी अजय माकन, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, मंत्री शांति धारिवाल और निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा की मौजूदगी में सीएम गहलोत ने कहा कि आप सबने देखा कि राजस्थान की सरकार गिराने के लिए भाजपा षड़यंत्र रच रही है, लेकिन आप सबके आशीर्वाद से सरकार बची रही।

     इनकी मौजदूगी में हुई थी मुलाकात

    इनकी मौजदूगी में हुई थी मुलाकात

    सीएम गहलोत ने कहा कि अजय माकन तो हमारे साथ 34 दिन तक होटल में रहे थे। ये सब जानते हैं कि राजस्थान में क्या-क्या हो रहा था? किस प्रकार हमारे विधायकों की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात हुई? उस वक्त अमित शाह के धमेंद्र प्रधान और ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस से भाजपा में ले जाने में मुख्य भूमिका निभाने वाले भाजपा के राज्यसभा सांसद सैयद जाफर इस्माल भी बैठे हुए थे। सीएम ने कहा कि तब कांग्रेस के विधायकों से अमित शाह ने एक घंटे तक मुलाकात की थी। हमारे विधायकों ने मुझे बताया कि उन्हें गृह मंत्री के रूप में अमित शाह को देखकर शर्म आती है। एक समय था जब सरदार पटेल गृह मंत्री थे और अब वह उनके पास हैं।

    पांच राज्यों में गिरा चुके हैं सरकार

    सीएम गहलोत की मानें तो भाजपा नेताओं ने मुलाकात के दौरान कांग्रेस विधायकों को मिठाई-नमकीन खिलाई। धमेंद्र प्रधान ने हाईकोर्ट के वकीलों से बात करने का नाटक किया। उनसे कहा था कि मैं पांच राज्यों में सरकार गिरा चुका हूं औऱ अब छठवीं बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराकर रहूंगा।

    कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने हमें सहयोग किया

    कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने हमें सहयोग किया

    सीएम गहलोत ने कहा कि जनता हमारे साथ थी और अजय माकन, सुरजेवाला समेत कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने हमें सहयोग किया। हमारे बागी नेताओं को बर्खास्त करने की कार्रवाई की गई। जिससे हमारी सरकार बच पाई। सीएम गहलोत के अनुसार भाजपा हर राज्य में ऐसा षड़यंत्र रच रहे हैं। लोग कहते हैं अब महाराष्ट्र की बारी आने वाली है। पता नहीं क्या होगा? राजस्थान में भी फिर कोशिश करने वाले हैं। चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश करने वालों को जनता ने सबक सिखा दिया।

    कृषि कानूनों पर बोले राजस्थान सीएम गहलोत-'राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा था, समय नहीं मिला'कृषि कानूनों पर बोले राजस्थान सीएम गहलोत-'राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा था, समय नहीं मिला'

    English summary
    CM Ashok Gehlot Claims Amit Shah Met Congress MLAs to Bring Down Rajasthan Government
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X