• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

IRS पत्नी व रेलवे कंपनी के GM पति ने 8 साल में कमाए 3.72 करोड़, CBI छापे में मिली 9.25 करोड़ की संपत्ति

|

जयपुर। सीबीआई टीम ने आय से अधिक सम्पत्ति मामले में शुक्रवार को आयकर कमिश्नर आईआरएस अल्का राजवंशी जैन और रेलवे की कंपनी में जनरल मैनेजर पद पर कार्यरत उनके पति अमित जैन के ठिकानों पर कार्रवाई की है।

CBI Red at house of Income Tax Commissioner Alka Rajvanshi Jain and general manager of the railway company Amit Jain

जोधपुर, जयपुर और उदयपुर में सीबीआई की कार्रवाई के दौरान 7.96 करोड़ की अचल सम्प​त्ति से जुड़े कागजात, बैंक खाते मिले है। एफडी में करीब 70.4 लाख रुपए जमा होने के साथ 13.20 लाख की नकदी और ज्वैलरी बरामद की है।

KINNAR: किन्नरों ने की नोटों की बारिश, लुटाया लाखों का सोना, नीतू मौसी बोलीं-'हम सेठों से ज्यादा अमीर'KINNAR: किन्नरों ने की नोटों की बारिश, लुटाया लाखों का सोना, नीतू मौसी बोलीं-'हम सेठों से ज्यादा अमीर'

सीबीआई के अनुसार अफसर दंपती की अप्रैल 2010 से जून 2018 तक के बीच कमाई तो सिर्फ 3.72 करोड़ की हुई जबकि इन दोनों ने आय से 148.53 प्रतिशत अधिक 9.25 करोड़ की सम्पत्ति जुटा ली।

CBI

बता दें कि अल्का राजवंशी जैन उदयपुर में कमिश्नर (अपील) के पद पर तैनात है। जयपुर के वैशाली नगर में बहुमंजिला इमारत, सी स्कीम के पर्ल ऐज में 39.19 लाख का फ्लैट, अजमेर रोड श्याम नगर में 79.21 लाख का मकान, बनी पार्क के कमल अपार्टमेंट में 25 लाख का फ्लैट, जोधपुर के उम्मेद हेरिटेज में 1.08 करोड़ का भूखंड, 1.61 करोड़ का निर्माण कार्य मिला है।

English summary
CBI Red at house of Income Tax Commissioner Alka Rajvanshi Jain and general manager of the railway company Amit Jain
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X