• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बांग्लादेशी महिला की जयपुर में हत्या, शादीशुदा मर्द के साथ रह रही थी लिव इन रिलेशनशिप में

|
Google Oneindia News

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के हरमाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले महिला का गला दबाकर हत्या की और बाद में अपने दो रिश्तेदारों की मदद से शव को ठिकाने लगाने का काम किया। शव को जंगल मे ले जाकर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की, लेकिन शव जल नहीं पाया।

Bangladeshi woman murdered in Jaipur

दो साल से थे लिव इन में

हरमाड़ा थानाधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि आरोपी राजेंद्र यादव और हत्याकांड में शामिल आरोपी के जीजा और फूफा को गिरफ्तार किया है। शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी राजेंद्र यादव के जीजा हनुमान यादव और फूफा बंशी यादव की भूमिका अहम रही है। जीजा और फूफा मनोहरपुर थाना इलाके के उदावाला गांव निवासी हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी राजेंद्र यादव मृतका के साथ पिछले 2 साल से लिव इन रिलेशन में हरमाड़ा इलाके में रह रहा था। मृतका बांग्लादेश निवासी बताई जा रही है, जो अवैध रूप से भारत में आ गई थी। बाद में राजेंद्र यादव के संपर्क में आई यह महिला सड़क के किनारे भीख मांगने का काम करती थी। राजेंद्र पिकअप चलाने का काम करता था।

पैसे भेजने की बात पर झगड़ा

इसी दरमियान उसका संपर्क मृतक महिला के साथ हो गया और मृतक महिला को अपने साथ रखने लगा जबकि आरोपी राजेंद्र यादव पहले से शादीशुदा है। 2 बच्चे भी हैं। आरोपी से पूछताछ में खुलासा किया है कि 6 मई की रात को महिला ने अपने गांव पैसे भेजने की मांग की। जिस पर झगड़ा हो गया और बाद में आरोपी राजेंद्र ने महिला का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने जीजा हनुमान यादव और फूफा बंशी यादव को फोन किया। दोनों की मदद से सफेदा फार्म हाउस के पास जंगल में शव को तीनों ने पटक दिया और वहां पेट्रोल छिड़ककर शव को जलाने का प्रयास किया लेकिन शव पूरा जलने से पहले ही तीनों लोग वापस आ गए। जब 8 मई को इस घटना का पुलिस को पता चला तो पुलिस मौके पर पहुंची।

jaipur harmara Police

वारदात के बाद गायब होने पर हुआ शक

शुरुआती जांच में इस ब्लाइंड मर्डर में ना मरने वाले की महिला की शिनाख्त हुई और ना ही मारने वाले का कुछ पता चला था। वारदात को खोलने के लिए डीसीपी कावेंद्र सागर के निर्देश पर थानाधिकारी रमेश सैनी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। घटना के बाद थानाधिकारी प्रतिदिन घटनास्थल पर खुद मौके पर जाते और आसपास के लोगों से पूछताछ करते, लेकिन 5 दिन तक कुछ भी पता नहीं चल पाया। इसके बाद आसपास के लोगों से जानकारी मिली कि एक मकान में यादव फैमिली रहती है, जो पिछले 5 दिन से गायब है।

मोबाइल लोकेशन से आरोपी तक पहुंची पुलिस

इसके बाद पुलिस को कुछ क्लू मिलने के बाद साइबर एक्सपर्ट की मदद से मोबाइल लोकेशन के आधार पर इस पूरी वारदात का खुलासा किया गया। पुलिस की टीम आरोपी तक मोबाइल लोकेशन के आधार पर जा पहुंची और आरोपी राजेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ के बाद उसके जीजा और फूफा को भी दबोच लिया है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Jaipur : अमरसर ग्राम पंचायत के सरपंच की गोली मारकर हत्या, बाइक पर सवार होकर आए हमलावरJaipur : अमरसर ग्राम पंचायत के सरपंच की गोली मारकर हत्या, बाइक पर सवार होकर आए हमलावर

{quiz_38}

English summary
Bangladeshi woman murdered in Jaipur, she was live in relationship with married man
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X