• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीए के स्टूडेंट की 12वीं की छात्रा से शादी, सुबह इस हाल में पड़ा मिला पति का शव

|
Google Oneindia News

जयपुर, 23 मई। राजस्थान के जयपुर के मानसरोवर पुलिस थाने में मृतक के पिता की रिपोर्ट पर महिला के खिलाफ पति की हत्या का मामला दर्ज हुआ है। उस पर ससुराल वालों को नींद की गोलियां खिलाकर वारदात को अंजाम देने का आरोप है।

jaipur hindi news

मामले की जांच कर रहे एसएचओ दिलीप कुमार सोनी ने बताया कि सिकराय दौसा हाल बिलवा शिवदासपुरा निवासी बीए प्रथम वर्ष के छात्र 21 वर्षीय रवि व जयपुर के सांगानेर निवासी 18 वर्षीय सुमन के साथ नवम्बर 2020 में शादी हुई थी। सुमन 12वीं कक्षा में पढ़ने के कारण शादी के अपने पीहर ही रह रही थी। वह कभी कभार ससुराल आती थी।

रवि की बहन संतोषी व अन्य परिजनों ने बताया कि 12 मार्च को सुमन अपने पीहर से रवि के साथ ससुराल के साथ आई थी। सुमन ने रात का खाना बनाया और आटे में नींद की गोलियां मिला दी। फिर खुद ने रात का खाना नहीं खाया।

नीरज हत्याकांड : बेटा पैदा होने के ढाई माह बाद हैदराबाद में एक प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंतनीरज हत्याकांड : बेटा पैदा होने के ढाई माह बाद हैदराबाद में एक प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत

रवि की बहन संतोषी के अनुसार रात करीब 12:30 बजे गेट खुलने-बंद होने की आवाज सुनी थी, लेकिन नींद खुली नहीं। सुबह करीब 7 बजे तक भाई-भाभी का कमरा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी गेट नहीं खोला। इसके कुछ देर बाद सुमन ने कमरे में आकर कहा दी वो क्या हो गया। कमरे में जाकर देखने पर बेड पर रवि बेहोश पड़ा था। उसके गले पर चोट के निशान थे। साकेत हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोप है कि भाई रवि की हत्या के लिए सुमन प्लानिंग करके आई थी। आटे में नींद की गोलियां मिलाकर सबको गहरी नींद में सुलाया और किसी व्यक्ति को देर रात घर में घुसकर गला घोंट दिया। भाई रवि की हत्या कर वापस भेज दिया। जिस रात मिलने आई उसी रात भाई रवि की मौत हो गई, जबकि अंदर से बंद कमरे में दोनों ही थे।

मानसरोवर पुलिस थाना एसएसओ दिलीप कुमार सोनी का कहना है कि उस समय फंदा लगाकर सुसाइड का मामला सामने आया था। परिजन खुद ही लाश लेकर हॉस्पिटल पहुंचे थे। रवि की मृग दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाया गया था। एफएसएल के लिए बिसरा को भेजा गया था। हत्या की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाइ की जाएगी।

Comments
English summary
BA student married to 12th student, husband's found lying in this condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X