India
  • search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अलवर में बैंक डकैती : 30 मिनट में लूटे 1 करोड़ रुपए, मुंह पर मास्क लगाकर आए छह हथियारबंद बदमाश

|
Google Oneindia News

अलवर, 4 जुलाई। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी रीको चौक स्थित एक्सिस बैंक में सोमवार सुबह डकैती हुई है। मास्क लगाकर आए छह हथियारबंद बदमाश बैंक से महज 30 मिनट में एक करोड़ रुपए ले गए।

alwar

बता दें कि सुबह हथियारों से लैस बदमाशों ने बैंक में घुसते ही कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे बैंक कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। पहले तो बदमाशों ने बैंककर्मियों को स्ट्रांग रूम में बंद दिया। बाद में गन पॉइंट पर बैंक के अंदर रखा कैस व लॉकर में रखा सारा सामान लूट कर बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

बैंक में डकैती की सूचना पर भिवाड़ी एडिशनल एसपी विपिन कुमार शर्मा व डीएसपी मौके पर पहुंचे। फिर आईजी उमेश चंद्र दत्ता ने भी मौका मुआयना किया। मीडिया से बातचीत में आईजी ने बताया कि कुछ महत्वपूर्ण इनपुट मिले हैं, जिन पर पुलिस काम कर रही है। फिलहाल एक करोड़ से भी ज्यादा रुपयों की लूट होने की बात बताई जा रही है।

पेशे से डॉक्टर और मॉडल हैं IAS अतहर आमिर खान की होने वाली बीवी, जानिए कौन हैं डॉ महरीन काजीपेशे से डॉक्टर और मॉडल हैं IAS अतहर आमिर खान की होने वाली बीवी, जानिए कौन हैं डॉ महरीन काजी

मीडिया से बातचीत में एसपी शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि लॉकर में रखा सामान भी बदमाश ले गए हैं। अभी यह बताना मुश्किल है कि कुल कितने रुपए की लूट हुई है, लेकिन कयास यह भी लगाए जा रहे है कि यह वारदात लगभग एक करोड़ से अधिक की हो सकती है। पुलिस ने तीन मोटरसाइकिलों की भी पहचान की है।

Comments
English summary
axis Bank robbery in Bhiwari Alwar Rs 1 crore looted in 30 minutes
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X