• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गहलोत-पायलट की एक साथ लैडिंग, माकन ने फोन देकर खिंचवाई फोटो, डोटासरा बोले-इसे Viral कर दो

|

जयपुर। यह तस्वीर है हवाई सफर की। सियासत में बदलते तेवर की और रिश्तों में मिठास बढ़ने की है। इसमें सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अजय माकन और राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एक ही हेलिकॉप्टर में ​दिखाई दे रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद एक साथ हवाई सफर

लोकसभा चुनाव के बाद एक साथ हवाई सफर

लोकसभा चुनाव 2019 के बाद यह पहला मौका है जब​ अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक ही हेलिकॉप्टर में सवार होकर किसी चुनावी सभा में पहुंचे हैं। राजस्थान सियासी संकट 2020 के चलते अशोक गहलोत और सचिन पायलट के रिश्तों में कड़वाहट आ गई थी, जो उसके बाद राहुल गांधी के राजस्थान दौरे समेत कई आयोजनों में दिखाई भी ​दी।

Rajasthan : किसान सम्मेलन में एक ही हेलिकॉप्टर में पहुंचे गहलोत-पायलट, जानिए कैसे घुली रिश्तों में मिठास?Rajasthan : किसान सम्मेलन में एक ही हेलिकॉप्टर में पहुंचे गहलोत-पायलट, जानिए कैसे घुली रिश्तों में मिठास?

राजस्थान में चार सीटों पर उपचुनाव

अब 2021 में राजस्थान की सुजानगढ़, वल्लभनगर, सहाड़ा और राजसमंद विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होने हैं। चुनाव आयोग ने फिलहाल उपचुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया, मगर राजस्थान कांग्रेस ने शनिवार को बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ और मातृकुंडिया में किसान सम्मेलन के बहाने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी।

जयपुर एयरपोर्ट से भरी उड़ान

राजस्थान कांग्रेस के किसान सम्मेलन से ज्यादा चर्चा अशोक गहलोत और सचिन पायलट की एक साथ लैडिंग वाली इस वायरल तस्वीर की रही। जयपुर एयरपोर्ट से गहलोत, पायलट, माकन और डोटासरा ने एक ही हेलिकॉप्टर में श्रीडूंगरगढ़ और मातृकुंडिया किसान सम्मेलन के लिए उड़ान भरी।

पीएसओ को ड्रॉप कर पायलट को जगह

दरअसल, हेलिकॉप्टर में सीएम के साथ उनका पीएसओ सवार होता है, मगर इस बार गहलोत ने पायलट को साथ लेने के लिए पीएसओ को ड्रॉप कर दिया। गहलोत, पायलट, माकन और डोटासरा एक साथ हेलिकॉप्टर में सवार हुए तो उनके बीच हंसी मजाक चलता रहा। इस दौरान अजय माकन ने अपना फोन नि​कालकर एयरपोर्ट पर मौजूद ग्राउंड स्टाफ को फोटो खींचने को कहा। फोटो देखकर बोले कि इस फोटो का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। इस पर गोविंद डोटासरा बोले कि लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं। इस यह फोटो तुरंत सोशल मीडिया पर डाल दो।

English summary
Ashok Gehlot Sachin Pilot boarding same helicopter Photo goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X