India
  • search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अजमेर के इंजीनियरिंग छात्र ने किया कन्हैया लाल के हत्यारों का समर्थन, पुलिस ने किया मामला दर्ज

|
Google Oneindia News

जयपुर, 5 जुलाई। राजस्थान में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश के एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहे हैं. अजमेर में अब इंजीनियरिंग कॉलेज के एक छात्र ने उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल के हत्यारों का समर्थन करते हुए उनका फोटो अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कन्हैया लाल की हत्या के आरोपियों का समर्थन कर उनकी फोटो व्हाट्सएप पर लगाने वाला छात्र कश्मीर का रहने वाला है.

ajmer

मामला अजमेर के बड़लिया गांव स्थित राजकीय इंजीनियरिंग कालेज का है. कन्हैया लाल की हत्या के आरोपियों का समर्थन करने वाले छात्र का नाम वाहिद बताया जा रहा है. वह कश्मीर का रहने वाला है. वाहिद ने उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्यारों गोस मोहम्मद व मोहम्मद रियाज की फोटो को अपने व्हाटसएप स्टेटस पर लगाकर उनका समर्थन किया है. वाहिद के स्टेटस से स्पष्ट होता है कि उसने इसके जरिए आरोपियों के कृत्य को जायज ठहराने की कोशिश की. वाहिद का स्टेटस वायरल होने के तुरंत बाद अजमेर पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला अजमेर पुलिस की साइबर सेल को सौंपा गया है. साइबर सेल ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

wahid

Kanhaiya lal Udaipur : रियाज व गौस के अलावा 3 और आतंकी थे शामिल, जानिए इनका प्लान बीKanhaiya lal Udaipur : रियाज व गौस के अलावा 3 और आतंकी थे शामिल, जानिए इनका प्लान बी

पुलिस का दावा, महौल नहीं बिगड़ने देंगे

अजमेर पुलिस का दावा है कि किसी भी सूरत में अजमेर का माहौल नहीं बिगड़ने दिया जाएगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की साइबर सेल मामले की जाँच कर रही है. शहर में सौहार्दपूर्ण वातावरण को बरकारार रखने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं. किसी भी रूप में अजमेर शहर का माहौल ख़राब नहीं होने दिया जाएगा.

Comments
English summary
राजस्थान में सांप्रदायिक सौहार्द्र को बिगाड़ने की कोशिश के एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहे हैं. अजमेर अब में इंजीनियरिंग कॉलेज के एक छात्र ने उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल के हत्यारों का समर्थन किया है
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X