• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

AJMER : कोरोना पॉजिटिव BJP नेता की मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने दी जान, अब दादा-दादी के सहारे दो बच्चे

|
Google Oneindia News

अजमेर। यह तस्वीर राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर इलाके के गांव राजियावास निवासी 40 वर्षीय देवीसिंह और उनकी पत्नी 35 वर्षीय लक्ष्मी की है। दोनों के चेहरे पर मु​स्कान है। बेकाबू हो रहे कोरोना वायरस ने दोनों को छीन लिया। पति कोरोना संक्रमित था जबकि पत्नी ने पति की मौत खबर सुनकर दुनिया को अलविदा कह दिया।

Ajmer Beawar BJP Mandal Upadhyaksha Devisingh Death from corona
दरअसल, देवीसिंह भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष थे। भीलवाड़ा पावर हाउस में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। लक्ष्मी के साथ इनकी 12 साल पहले शादी हुई थी। इनके सात वर्षीय बेटा रचित व 11 वर्षीय बेटी दीक्षा है।

मीडिया से बातचीत में सरपंच ब्रजपाल सिंह ने बताया कि देवीसिंह मेहरात एक सप्ताह पहले ही गांव लौटा। सांस लेने में तकलीफ होने पर उसने जांच कराई तो वह कोरोना संक्रमित निकला। सोमवार शाम को तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे राजकीय अमृतकौर अस्पताल में ले जाया गया, जहां सुबह उसने दम तोड़ दिया।

ऑनलाइन शादी : 400 KM दूर बैठे पंडित ने वीडियो कॉल करके करवाई दोस्त की बेटी की शादी</a><a href=" title="ऑनलाइन शादी : 400 KM दूर बैठे पंडित ने वीडियो कॉल करके करवाई दोस्त की बेटी की शादी" />ऑनलाइन शादी : 400 KM दूर बैठे पंडित ने वीडियो कॉल करके करवाई दोस्त की बेटी की शादी

इधर, देवीसिंह घर नहीं लौटे तो पत्नी ने परिजनों से पूछताछ की और पति से मिलने के अस्पताल जाने की जिद करने लगी। मना करने पर उसे शक हो गया। फिर उसे प​ति की मौत की खबर मिली तो वह बदहवास हो गई। वह घर के अन्दर गई और खेत में छिड़काव के लिए लाए गए कीटनाशक को पी लिया। बाद में घर वालों ने कीटनाशक छीना और उसे तुरन्त अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

English summary
Ajmer Beawar BJP Mandal Upadhyaksha Devisingh Death from corona
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X