• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा के बावल में एक्सीडेंट : परिजन की अस्थियां विसर्जित करके लौट रहे राजस्थान के परिवार के 5 सदस्यों की मौत

|
Google Oneindia News

जयपुर, 17 मई। हरियाणा के बावल पुलिस थाना इलाके में मंगलवार को सड़क हादसे में राजस्थान के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। ये अपने परिजन के निधन के बाद उसकी अस्थियां गंगा में विसर्जित कर वापस लौट रहे थे। बावल इलाके में इनकी क्रूजर गाड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में 11 अन्य लोग घायल भी हुए हैं।

accident

जानकारी के अनुसार जयपुर जिले के सामोद परिवार के 16 सदस्य क्रूजर गाड़ी में सवार होकर अपने परिजन की अस्थ्यिां विसर्जन करने हरिद्वार गए थे। वापस में अलवर के शाहजहांपुर कस्बे के नजदीक हरियाणा राज्य की सीमा में ओढ़ी के पास ट्रक से क्रूजर की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई।

मंगलवार सुबह हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त मालूराम, मोहरी, सुगना देवी, महेंद्र और आशीष के रूप में हुई। इनके शव हरियाणा के बावल के सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए गए हैं। हादसे की सूचना पर सामोद से लोग बावल पहुंचे हैं।

बीकानेर में बोलेरो व कार की टक्कर, हादसे में अनूपगढ़ ADJ सरोज चौधरी की मौतबीकानेर में बोलेरो व कार की टक्कर, हादसे में अनूपगढ़ ADJ सरोज चौधरी की मौत

परिवार के पांच लोगों की मौत के अलावा अंकित, मंजू, उर्मिला, मानस, दीक्षा, सुषमा, गीता, वीरेंद्र, कैलाश और संतोष सहित 11 लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पर काफी लोग बावल पहुंचे हैं। एक परिवार के पांच लोगों के शव देख हर कोई स्तब्ध र​ह गया।

Comments
English summary
Accident in Haryana's Bawal 5 members of Rajasthan's family died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X