• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयपुर में ड्राइवर के इशारे पर व्यापारी के मुनीम से 40 लाख की डकैती, 17 लाख रुपए बरामद

|
Google Oneindia News

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के व्यापारी के मुनीम को हथियार दिखाकर चालीस लाख रुपए डकैती के मामले का जयपुर ग्रामीण पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

18 जून को हुई 40 लाख की डकैती

18 जून को हुई 40 लाख की डकैती

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि आरोपियों द्वारा 18 जून को वारदात को अंजाम दिया गया था। इस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने विशेष तकनीक के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने में सफलता हासिल की।

 सख्ती बरतने पर ड्राइवर ने उगला सच

सख्ती बरतने पर ड्राइवर ने उगला सच

पूरे प्रकरण में व्यापारी ड्राइवर की भूमिका संदिग्ध लगने पर उसे हिरासत में लिया गया। शुरुआत में तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा। फिर सख्ती बरतने पर उसने वारदात में शामिल होने का सच उगल दिया। वह आरोपियों को व्यापारी के मुनीम की गतिविधियों की जानकारी उपलब्ध करवा रहा था। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 17 लाख रुपए और घटना में प्रयुक्त कार व मोटरसाइकिल भी बरामद की गई हैं।

 बिलवाड़ी के जंगल में वारदात

बिलवाड़ी के जंगल में वारदात

बता दें कि श्याम एसोसिएट के मुनीम योगेंद्र कुमार बांदीकुई, महवा, नगर, अलवर व थानागाजी से 40 लाख रुपए का कलेक्शन कर अपनी गाड़ी से विराटनगर होते हुए जयपुर रवाना हुए थे। गाड़ी को फर्म का ड्राइवर जनक सिंह चला रहा था, जैसे ही ड्राइवर गाड़ी को बिलवाड़ी के जंगल में लेकर पहुंचा तो पीछे से एक सफेद रंग की कार में आए बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए गाड़ी के शीशे तोड़कर रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे।

#BoycottChina : जयपुर में दुकानों के बाहर चाइनीज सामानों के बहिष्कार के लगे 15 हजार पोस्टर#BoycottChina : जयपुर में दुकानों के बाहर चाइनीज सामानों के बहिष्कार के लगे 15 हजार पोस्टर

English summary
40 lakhs robbery Case of Jaipur four accused arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X