India
  • search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जबलपुर में वोटिंग के पहले कांग्रेस महापौर प्रत्याशी का नकली संकल्प पत्र वायरल, शिकायत दर्ज

|
Google Oneindia News

जबलपुर, 05 जुलाई: नगरीय निकाय चुनाव की वोटिंग के एक दिन पहले जबलपुर में कांग्रेस महापौर प्रत्याशी का नकली संकल्प पत्र वायरल हुआ। ऑरिजनल संकल्प पत्र की घोषणाओं में छेड़छाड़ कर नकली संकल्प पत्र वायरल करने वालों के खिलाफ कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की है। विरोधियों की साजिश करार देते हुए कांग्रेस आईटी सेल ने इस सिलसिले में जिला निर्वाचन कार्यालय और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

sankalp

बुधवार को जबलपुर समेत प्रदेश के 11 नगरीय निकायों में मतदान है। लेकिन इसके एक दिन पहले जबलपुर में उस वक्त हडकंप मच गया, जब कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह 'अन्नू' का नकली घोषणा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। मामले की खबर लगते ही कांग्रेसी सक्रिय हुए तो पता चला कि सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर एडिटेड घोषणा पत्र को शेयर किया जा रहा है। जिसमें शामिल कुछ घोषणाओं में फेरबदल कर यह बताने की कोशिश की गई कि कांग्रेसी प्रत्याशी एक धर्म विशेष को बड़ी सौगात देंगे। हालाँकि बगैर देर किए कांग्रेस के आईटी सेल ने इसकी जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस में शिकायत दी। अब इस मामले की जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि असली घोषणा पत्र में छेड़छाड़ कर नकली घोषणा पत्र किसने वायरल किया।

congress

शहर का समग्र विकास ही 'वास्तविक संकल्प पत्र'
जगतबहादुर सिंह अन्नू ने कहा है कि उनका वास्तविक संकल्प पत्र जबलपुर शहर के विकास और उन्नति के लिए हैं। हम मां नर्मदा की स्वच्छता और निर्मलता को बनाए रखने के लिए कृत संकल्पित हैं। मैं पहले भी कह चुका हूं कि मेरा पहला कार्य मां नर्मदा के पावन जल में मिल रहे गंदे नालों के पानी को साफ करना, उन पर वाटर फिल्टर प्लांट लगाना है। वास्तविक संकल्प पत्र के मेरे वचनों को पूरा करने के लिए मैं कृत संकल्पित हूं। साथ ही प्रण लेता हूं कि झूठ के आगे नहीं झुकूंगा बल्कि सच्चाई के साथ संस्कारधानी की जनता की सेवा के लिए लगातार आगे बढ़ता रहूंगा।

ये भी पढ़े-अब जबलपुर में भड़काऊ बयान, IAS एकेडमी के डायरेक्टर ने जैन समुदाय पर की टिप्पणीये भी पढ़े-अब जबलपुर में भड़काऊ बयान, IAS एकेडमी के डायरेक्टर ने जैन समुदाय पर की टिप्पणी

Comments
English summary
Voting in Jabalpur first Congress mayor candidate's fake resolution letter goes viral, complaint filed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X