India
  • search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बुलडोजर पर यूनिक वेडिंग कर इंजीनियर दूल्हा मस्त, ड्राइवर जाएगा जेल, लगा 5000 का जुर्माना

|
Google Oneindia News

बैतूल, 25 जून: मप्र में बुलडोजर पर बारात लेकर निकले इंजीनियर दूल्हे को शादी की जितनी ख़ुशी हुई, उससे कही ज्यादा मायूसी का सामना बुलडोजर के ड्राइवर को करना पड़ रहा है। दरअसल पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इसके साथ ही 5000 रुपए का जुर्माना भी लगाया है। जो लोग इंजीनियर की तरह बुलडोजर पर बारात निकालने की तैयारी कर रहे थे, यह मामला जानकर उन्होंने बुलडोजर से हाय-तौबा कर लिया।

शादी के बाद दूल्हे की मौज, ड्राइवर पर केस

शादी के बाद दूल्हे की मौज, ड्राइवर पर केस

आपने यह कहते बोलते खूब सुना होगा कि शादी के लड्डू जो खाए वह पछताए जो न खाए वह भी पछताए? कुछ ऐसा ही हुआ है मप्र के बैतूल में, जहाँ 22 जून को अपनी शादी का अलग रंग देने सिविल इंजीनियर अंकुश जायसवाल ने कोशिश की थी। घोडी, बग्घी छोड़ बुलडोजर पर बारात लेकर निकले इंजीनियर साहब दुल्हन को तो ब्याह कर ले आए, लेकिन उसके आगे बुलडोजर के ड्राइवर को मुसीबत में डाल दिया है। पुलिस ने बुलडोजर चालक के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही उस पर 5000 रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। कुल मिलाकर इंजीनियर दूल्हे की शादी की ख़ुशी में जितने का ढोल नहीं, उतने का मंजीरा साबित हुआ।

कई दूल्हों के अरमानों पर फिरा पानी

कई दूल्हों के अरमानों पर फिरा पानी

सिविल इंजीनियर अंकुश जायसवाल की अनोखी बारात देश भर चर्चा का विषय बन गई थी। सोशल मीडिया पर भी अंकुश की शादी की ख़बरों और बुलडोजर पर बारात के वीडियों ने खूब सुर्खिया बटोरी। कुछ और दूल्हों ने अपनी वेडिंग के लिए बुलडोजर बुक कर लिए थे, और सोचा था कि उनकी बारात भी अंकुश की तरह फेमस हो जाएगी। लेकिन जैसे ही बुलडोजर चालक पर FIR दर्ज हुई और शादी वाले दूल्हों की हवा निकल गई है। वापस अपने पुराने घोड़ी-बग्घी वाले ढर्रे में ही बारात निकालने में अपनी सलामती मान रहे है।

एमपी-यूपी में फेमस बुलडोजर

एमपी-यूपी में फेमस बुलडोजर

पिछले कुछ महीनों से ख़ासतौर पर मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश में माफियाओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई में बुलडोजर खूब चर्चा में है। किसी भी माफिया का काला चिट्ठा खुलते ही उसे अवैध निर्माणों की ओर बुलडोजर दौड़ पड़ता है। मप्र में तो लोग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बुलडोजर मामा के नाम से भी जानने लगे है। उधर उत्तरप्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश में माफियाओं के अड्डों पर गरजते बुलडोजर जमकर सुर्खियाँ बटोर रहे है।

अब तो नाते रिश्तेदार भी घवरा रहे

अब तो नाते रिश्तेदार भी घवरा रहे

देश के अलग-अलग हिस्सों से अलग अंदाज में शादी के कई किस्से सामने आते है। मप्र के बैतूल के इस मामले से शादी के लिए तैयार ऐसे दूल्हे जो ग्रेंड इवेंट के रूप कुछ अलग करने का सोच रहे है, वह पहले क़ानूनी सलाह ले रहे है। चाहे बारात निकालने की बात हो या फिर प्री-वेडिंग शूट से लेकर कुछ और हटकर करने की चाहत। कुछ जगह तो नाते-रिश्तेदारों में भी यह चर्चा होने लगी है, बुलडोजर जैसी किसी चीज से बारात निकली तो वह शादी में ही शामिल नहीं होंगे। ऐसे लोगों को चिंता इस बात की है कि अभी तो पुलिस ने ड्राइवर को आरोपी बनाया , कही ऐसा न हो कि ऐसे कृत्य के लिए प्रेरित करने के आरोप में बारातियों को भी आरोपी न बना दिया जाए?

ये भी पढ़े-बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से सौ गुना ऊपर BJP कार्यकर्ता, जानिए ऐसा क्यों बोले वीडी शर्मा

Comments
English summary
The bridegroom will do a unique wedding on the bulldozer, the driver will go to jail, fined 5000
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X