• search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जबलपुर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से पांच मरीजों की मौत, हंगामा बढ़ता देख भाग गए डॉक्टर व स्टाफ

|

जबलपुर, 23 अप्रैल। मध्य प्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से आए दिन मरीजों का दम टूट रहा है। जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल (उखरी) में कथित तौर पर ऑक्सीजन खत्म होने के कारण पांच मरीजों की खबर है। शुक्रवार सुबह मरीजों की मौत के बाद अस्पताल में जबरदस्त हंगामा हुआ , जिसे देख डॉक्टर व स्टाफ भाग गए।

Five patients die due to lack of oxygen in Galaxy hospital Jabalpur

जानकारी के अनुसार जबलपुर के गैलेक्सी हॉस्पिटल के कोविड सेंटर में कोरोना के 65 भर्ती थे। इसमें 31 ऑक्सीजन के भरोसे थे जबकि 34 का इलाज आईसीयू में चल रहा था। मरीज प्रमिला तिवारी, गौतम तिवारी,आनंद शर्मा, गोमती राय और डॉ देवेन्द्र कुरारिया आदि की मौत हो गई।

दोनों टीके लगवा चुके स्वामी श्यामदेवाचार्य की कोरोना से मौत, कुंभ मेले से लौटे थे जबलपुरदोनों टीके लगवा चुके स्वामी श्यामदेवाचार्य की कोरोना से मौत, कुंभ मेले से लौटे थे जबलपुर

न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो पांच मरीजों की मौत के बाद मरने वालों के परिजनों ने अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से मौत हो जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। जबलपुर पुलिस खुद ही ऑक्सीजन के सिलेंडर लेकर अस्पताल पहुंची। मौके पर सीएसपी, टीआई सहित 4 थानों के पुलिसकर्मी तैनात रहे।

English summary
Five patients die due to lack of oxygen in Galaxy hospital Jabalpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X