• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मरते दम तक सिर्फ और सिर्फ बेनजीर से ही प्यार करूंगा: जरदारी

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद। एक बार फिर से पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी अपने निजी कारणों की वजह से इंटरनेशनल मीडिया में छाये हुए हैं। जी हां इन दिनों जरदारी के दूसरी शादी के चर्चे जोर-शोर से मीडिया में हो रहे हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भी जरदारी के दूसरे निकाह को लेकर बातें हो रही थीं।

Zardari denies marriage rumours, says will 'live and die' as Benazir's spouse

लेकिन इन सारी बातों पर विराम तब लग गया जब जरदारी के प्रवक्ता ने मीडिया में बयान जारी करके कहा कि पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी अपनी दिवंगत बेगम बेनजीर भुट्टों से बेइतंहा मोहब्बत करते हैं, वो आज भी उसी शिद्दत से उन्हें प्यार करते हैं जैसे कि पहले करते थे, वो अपनी स्‍वर्गीय पत्नी बेनजीर भुट्टो के लिए ही जिएंगे और मरेंगे इसलिए उनकी दूसरी निकाह की खबर केवल बकवास है।

<strong>बिलावल-हिना की प्रेम कहानी से क्यों डरे जरदारी?</strong>बिलावल-हिना की प्रेम कहानी से क्यों डरे जरदारी?

मालूम हो कि इन दिनों पाकिस्तान के मीडिया में यह खबर जोरों पर है कि जरदारी और अमेरिकी डॉक्‍टर तनवीर जमानी ने साल 2011 में ही शादी कर ली थी, तनवीर जमानी भी इन दिनों हर टीवी चैनल की रौनक बनी हुई हैं लेकिन अपने और जरदारी के रिश्तों पर साफ-साफ कोई जवाब नहीं दे रही हैं। जरदारी के प्रवक्ता ने तनवरी जमानी को झूठा कहते हुए आवाम से अपील की है को इस तरह का बातों पर यकीन ना करें।

English summary
After a flurry of rumours about his second marriage to a US-based doctor Tanveer Zamani, former Pakistani president Asif Ali Zardari has issued a statement categorically denying the reports.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X