• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पानी में गिरने के 15 महीने बाद मिला आईफोन, यूट्यूबर ने शेयर किया वीडियो

|

कैलिफोर्निया। एक यूट्यूबर की आईफोन से जुड़ी कहानी सुनकर हर कोई हैरान है। इस शख्स ने पानी में गिरे आईफोन को जब महीनों बाद खोजा, तो वो तब भी काम कर रहा है। इस घटना का वीडियो नगेटनॉगिन (nuggetnoggin) नाम के यूट्यूब चैनल ने साझा किया है। वीडियो साझा करने वाले यूट्यूबर मिशेल बैनेट नदी से महीनों बाद फोन को निकालते हैं और उसे उसके असली मालिक तक पहुंचा देते हैं।

Iphone

वीडियो को साझा किए जाने के बाद से लोग काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके बाद से ये वायरल हो रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बैनेट जब दक्षिणी कैरोलिना स्थित एडिस्टो नदी में तैराकी के लिए गए तब उन्हें ये फोन मिला। फोन को वाटरप्रूफ केस में रखा गया था, जिसके चलते इसमें पानी नहीं गया।

बैनेट के यूट्यूब चैनल पर 7.4 लाख सब्सक्राइबर्स हैं, वह नदी में 12 साल की उम्र से तैराकी कर रहे हैं। इस दौरान जो भी चीज उनको मिलती है, वो उसपर वीडियो साझा करते हैं। बाकी चीजों की तरह इस बार उन्हें पानी में ये आईफोन मिला। जब पानी से फोन निकालने के बाद बैनेट ने उसे चार्ज किया, तो वह ये देखकर हैरान थे कि फोन अब भी काम कर रहा है।

वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि बैनेट फोन की असली मालिक एरिका बैनेट तक पहुंच जाते हैं। एरिका को लगता था कि वह अपने दिवंगत पिता के आखिरी संदेश हमेशा के लिए खो चुकी हैं, लेकिन जब उन्होंने ये फोन देखा तो वह हैरान रह गईं। आप भी इस वीडियो को नीचे देख सकते हैं। इसे 25 सितंबर को साझा किया गया है। इसे अभी तक एक लाख 73 हजार लोग देख चुके हैं। जबकि तीन लाख लोगों ने लाइक किया है।

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कश्मीर पर बोलने से किया इनकार, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Youtuber found lost Iphone after 15 months in water and it still working video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X