• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रात में घोड़े की आवाज निकालकर पड़ोसियों को परेशान करता था युवक, कोर्ट ने भेजा जेल

|
Google Oneindia News

मॉस्को, जुलाई 18: ये दुनिया अजीबोगरीब तरह के इंसानों से भरी पड़ी है और दुनिया में मौजूद लाखों अदालतों से चौंकाने वाले फैसले आते रहते हैं। रूस में एक बेहद अजीबोगरीब वाकया पेश आया है, जिसपर आप हंस सकते हैं। रूस के एक शख्स को अपने पड़ोसी को परेशान करने के आरोप में जेल की सजा सुनाई गई है। आरोप है कि आरोपी शख्स घोड़े की आवाज निकालकर अपने पड़ोसी को परेशान करता रहता था। (सभी तस्वीर प्रतीकात्मक)

    Neighbors को Horse की आवाज निकालकर परेशान करने वाला युवक Arrest, कोर्ट ने भेजा जेल | वनइंडिया हिंदी
    घोड़े की निकालता था आवाज

    घोड़े की निकालता था आवाज

    रूस में एक शख्स को अपने पड़ोसी को परेशान करने के आरोप में साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 47 साल के यूरी कोंड्रायेव हर रात करीब दो घंटे तक घोड़ों की आवाज निकालता था और अपने पड़ोसियों को चैन से सोने नहीं देता था। जिसके बाद पड़ोसियों ने उसके खिलाफ कम से कम 80 शिकायतें दर्ज करवाईं थीं। लेकिन स्थानीय पुलिस आरोपी शख्स के खिलाफ एक्शन नहीं ले रही थी।

    डिप्रेशन में निकालता था आवाज

    डिप्रेशन में निकालता था आवाज

    पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक रूस के निजनी नोवगोरोड शहर का रहने वाला यह शख्स अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। लेकिन, 2018 में उनकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। जिसका उसकी मानसिक स्थिति पर काफी गहरा प्रभाव पड़ा है। आरोपी शख्स के पड़ोसी ने कहा है कि पत्नी के छोड़ने के बाद वो काफी अजीबोगरीब व्यवहार करने लगा था और आधी रात में वो तेज आवाज में गीत बजाना शुरू कर देता था। पड़ोसियों ने कहा है रात में वो जोर-जोर से घोड़ों की आवाज निकालना शुरू कर देता था और घंटों तक घोड़ों की आवाज ही निकालता रहता था। जिससे पड़ोसी काफी परेशान रहते थे। पुलिस से शिकायत करने के बाद भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही थी।

    बनाता था बहाने

    बनाता था बहाने

    आरोपी शख्स के पड़ोसियों ने कहा है कि उन्होंने आरोपी को कई बार मेडिकल चेकअप कराने की सलाह दी, लेकिन वो कभी डॉक्टर के पास नहीं जाता था। पड़ोसियों ने कहा कि डॉक्टर से दिखाने पर वो कहता था कि वो पूरी तरह से स्वस्थ है। पड़ोसी के मुताबिक, उन्होंने अप्रैल 2018 से दिसंबर 2020 के बीच आरोपी के खिलाफ 80 से ज्यादा शिकायतें दर्ज कराई थी और फिर कोर्ट के आदेश के बाद उसे गिरफ्तार किया गया और कोर्ट ने आरोपी को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई है।

    चीन ने बढ़ाई टेंशन, बना डाला शार्क जैसे दिखने वाला रोबोट, चुपके से जहाजों को कर सकता है तबाहचीन ने बढ़ाई टेंशन, बना डाला शार्क जैसे दिखने वाला रोबोट, चुपके से जहाजों को कर सकता है तबाह

    English summary
    youth used to harass the neighbors by taking out the sound of the horse at night, the court sent him to jail in Russia.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X