• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्राउजर और स्लीपर बचाने के चक्कर में 'शॉर्टकट' पड़ा भारी, कीचड़ में लगा दी डुबकी, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

मालदीव, 28 जुलाई: कभी-कभी लाइफ में रिस्क लेना कितना भारी पड़ता है, उसका ताजा उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्सर हम लोग रास्ते में चलते वक्त गड्ढा या पानी होने पर उसको कूदकर पार करते हैं, लेकिन ऐसा करना एक शख्स को उस वक्त दुखदाई हो गया, जब वो छलांग उसकी उम्मीद से बिल्कुल परे थी और उसने धड़ाम से कीचड़ से भरे दलदले के पानी में डुबकी मार ली। इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद उसकी पत्नी ने बनाया, जिसको देखने के बाद आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे।

    ट्राउजर और स्लीपर बचाने के चक्कर में 'शॉर्टकट' पड़ा भारी, कीचड़ में लगा दी डुबकी
    चप्पल और ट्राउजर बचाने के चक्कर में...

    चप्पल और ट्राउजर बचाने के चक्कर में...

    दरअसल, एक शख्स की दलदल को पार करने की नाकाम कोशिश इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मालदीव में एक ब्रिटिश पर्यटक मार्टिन लुईस अपनी चप्पल और ट्राउजर को गंदा नहीं करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उनको इस बात का अंदाजा नही था कि पैंट और चप्पल बचाने के चक्कर में वो कीचड़ से पूरी तरह से नहा लेगा। उसकी साथ हुई घटना का पूरा वीडियो उसकी पत्नी ने रिकॉर्ड कर लिया, जो हंसा-हंसाकरआपके पेट में दर्द कर देगा।

    दलदल में 'शॉर्टकट' लेना पड़ा भारी

    दलदल में 'शॉर्टकट' लेना पड़ा भारी

    डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक लुईस और उनकी पत्नी राचेल फुवामुला द्वीप पर छुट्टियां मना रहे थे, जब लुईस ने दलदल में 'शॉर्टकट' लेने का फैसला किया तो यह कदम उसके लिए भारी पड़ गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसेलुईस पहले आते है तो उनके स्लीपर कीचड़ में फंस जाते हैं, जिसके बाद वो उनको हाथ में लेकर छलांग लगाने की कोशिश करते हैं और धड़ाम से कीचड़ के पानी में पूरा डूब जाते हैं। वहीं वीडियो बना रही उनकी पत्नी जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

    तेजी से वायरल हो रही वीडियो

    तेजी से वायरल हो रही वीडियो

    लुईस ने पिछले हफ्ते टिकटॉक पर वीडियो शेयर किया था, जहां यह लगभग 28 मिलियन बार देखा गया और वो अब तेजी से वायरल हो गया। वीडियो को देखने वाले हर एक शख्स की गारंटी से साथ हंसी फूटी होगी।वही अब उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके लोग मीम बना बना रहे हैं। वहीं अपने वीडियो के बारे में बताते हुए लुईस ने कहा किमैं गड्ढे को पार करने के लिए कूदा और फिर उसके अंदर गया तो यह एक झटका था मेरे लिए। मुझे लगता है कि वो करीब 9 से 10 फीट गहरा हो सकता है। (नीचे देखें लुईस का वीडियो)

    'मेरे से बात नहीं करो...' बर्गर नहीं मिला तो रूठ गया बच्चा, देखें वायरल वीडियो'मेरे से बात नहीं करो...' बर्गर नहीं मिला तो रूठ गया बच्चा, देखें वायरल वीडियो

    English summary
    young man fell in mud while trying to cross swamp video viral।
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X