बेटे से जबरन कराया सौतेली मां का रेप, फिर सिर कलम कर पी गए खून, लाश को चौराहे पर लटकाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंसानियत को शर्मसार और बर्बरता की हद को पार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। एक महिला के साथ जो हैवानियत की गई उसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगा। महिला का सरेआम रेप किया गया। उसपर कोड़े बरसाए गए और भीड़ के सामने उसका सिर धड़ से अलग कर मौत के घाट उतार दिया गया। सिर कलम कर ने के बाद विद्रोहियों ने उसका खून पिया और सिर कटी लाश को चौराहे पर टांग कर छोड़ दिया।

हैवानियत की हद पार

हैवानियत की हद पार

घटना डेमोक्रैटिक रिपब्लिक ऑफ कॉन्गो की हैं, जहां रेस्टोरेंट चलाने वाली एक महिला का बीच चौराहे पर रेप किया गया। उसे कोड़ों से पीटा गया और फिर भी दिल नहीं भरा तो उसका सिर कलम कर उस की हत्या कर दी गई। ये बर्बरता विद्रोहियों के समूह ने की।

वर्जित मछली खिलाने पर की बर्बरता

वर्जित मछली खिलाने पर की बर्बरता

रेस्टोरेंट चलाने वाली एक महिला पर आरोप था कि उसने सरकारविरोधी विद्रोहियों के एक समूह को 'वर्जित मछली' खिलाई थी। इस बात से नाराज विद्रोहियों ने महिला और उसके सौतेले बेटे को बाल से खींचकर चौराहे पर खड़ा कर दिया। बेटे को अपनी सौतेली मां के साथ रेप करने के लिए मजबूर किया। इस दौरे वहां मौजूद विद्रोही उनपर कोड़े बरसाते रहे और भीड़ तमाशा देखती रही।

सिर कलम कर पिया खून

सिर कलम कर पिया खून

विद्रोही इतने पर भी नहीं रूके। उन्होंने सबके सामने महिला और उसके बेटे का सिर धड़ से कलम कर दिया। चश्मदीदों के मुताबिक महिला और उसके बेटे की हत्या के बाद कुछ लोगों ने उन का खून तक पिया और उनके कटे सिर के साथ फोटो खिंचवाई। विद्रोहियों ने उनकी सिर कटी लाश चौराहे पर टांग दी, ताकि लोग सबक ले। आपको बता दें कि कॉन्गो में कमुइना सापु विद्रोही सरकार के खिलाफ हथियारबंद जंग लड़ रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Humanity has emerged as a result of embarrassment and brutality. Knowing about a woman who was harassed, your spirit will shiver. The woman was raped completely.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.