एक बोतल वोदका के लिए महिला ने किया बेटी का सौदा, आंखों के सामने कराया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मॉस्को। एक बोतल शराब के लिए एक महिला ने अपनी 10 साल की बेटी की जिंदगी दांव पर लगा दी। महिला ने एक बोतल वोदका के लिए अपनी बेटी को एक रेपिस्ट के हाथों बेच दिया।

girl

घटना रूस की है। पुलिस के मुताबिक, रूसी महिला ने आरोपी से एक बोतल शराब और 1.30 यूरो (115 रुपये) लिए और बदले में अपनी बेटी उसे सौंप दी। आरोपी ने उसकी आंखों के सामने ही बेटी से रेप किया।

पढ़ें: स्कूल में संबंध बनाने के बदले लड़की को दिया दो लाख का ऑफर

राह चलते लोगों ने पुलिस को किया फोन

पुलिस ने बताया कि राह चलते लोगों ने बच्ची को रास्ते के किनारे पाया था। उसके शरीर से खून निकल रहा था। एक शख्स ने इमरजेंसी नंबर पर फोन करके पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस और एंबुलेंस स्टाफ तत्काल मौके पर पहुंचा और बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। मेडिकल जांच में लड़की से रेप की पुष्टि हुई है।

सामने आई आरोपी की तस्वीर

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को अपनी मां और आरोपी की हरकत के बारे में बताया जिसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। थाने में आरोपी से पूछताछ के दौरान की एक तस्वीर भी सामने आई है।

पढ़ें: मोदी जी! कोचिंग जाते वक्‍त होती है छेड़खानी, प्‍लीज हेल्‍प

अनाथालय को सौंपी गई बच्ची

आरोपी ने पुलिस को बताया कि बच्ची की मां ने अस्पताल आकर उसे चोरी छिपे देखने की कोशिश की लेकिन बच्ची डरी हुई थी और उससे मिलने से मना कर दिया। महिला का एक 12 साल का बेटा भी है। बच्ची फिलहाल एक अनाथालय में है।

आरोपी मां को लोगों ने पीटा

पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल वह फरार बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला की करतूत का पता चलने पर कुछ लोगों ने उसकी पिटाई भी की है। मामले की जांच जारी है।

एप्पल iphone7 और iphone7 प्लस ने एंड्रॉयड से उधार लिए हैं ये पांच फीचर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman sold her daughter to rapist for a bottle of vodka and some money. The Russian woman allegedly handed the 10-year-old girl over to the man in exchange for the alcohol says police.
Please Wait while comments are loading...