• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पैसे की भूख! पुलिस की नौकरी छोड़ महिला ऑफिसर बन गई Adult Star, अब करोड़ों में है कमाई

|
Google Oneindia News

लंदन, 06 जुलाई। दुनिया में हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक सुरक्षित नौकरी हो और किसी चीज की कमी ना हो। कोरोना वायरस काल में जिस तरह प्राइवेट जॉब करने वालों की नौकरी गई है उसे देखते हुए अब लोग सरकारी नौकरी की तरफ और ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में कोई अपनी अच्छी खासी पुलिस की सरकारी नौकरी छोड़ एडल्ट स्टार जाए तो यह सुनने में अजीब जरूर लगता है, लेकिन ऐसा सच है। लग्जरी लाइफ की शौकीन यूनाइटेड किंगडम (यूके) की महिला पुलिस ऑफिसर ने कुछ ऐसा ही किया है।

एडल्ट स्टार बन लोगों को किया हैरान

एडल्ट स्टार बन लोगों को किया हैरान

ब्रिटेन की रहने वालीं शेर्लोट रोज को लोग पहले एक कड़क महिला पुलिस ऑफिसर के तौर पर जानते थे। हालांकि लोगों को उस समय हैरानी हुई जब उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ एडल्ट स्टार बनने का फैसला किया। लोग ये जानना चाहते थे कि शेर्लोट रोज के इतने बड़े फैसले के पीछे क्या वजह थी, क्या उनकी कोई मजबूरी थी या फिर उन्होंने अपनी खुशी से एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का कदम उठाया?

इस वजह से छोड़ी पुलिस की नौकरी

इस वजह से छोड़ी पुलिस की नौकरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ए़डल्ट इंडस्ट्री में जाने का फैसला शेर्लोट रोज ने खुद लिया, हालांकि उन्होंने बताया था कि पुलिस की नौकरी के दौरान कार्यस्थल पर पुरुष प्रधान वातावरण के चलते उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ी। वह पुलिस में पुरुष प्रधान वातावरण से काफी दुखी थीं। पॉर्न स्टार बनने के बाद अब शेर्लोट रोज अपने कार्यक्षेत्र से भी संतुष्ट हैं और उनकी कमाई भी अब करोड़ों में हो रही है। इससे उनकी आर्थिक स्थिति में भी काफी सुधार हुआ है।

वीडियो और फोटो के दीवाने हैं फैंस

वीडियो और फोटो के दीवाने हैं फैंस

एडल्ट स्टार बनने के बाद से शेर्लोट रोज सुर्खियों में हैं और गूगल पर भी फैंस उन्हें काफी सर्च करते हैं। एडल्ट स्टार बनने के बाद शेर्लोट रोज की जिंदगी पूरी तरह बदल चुकी हैं, अब उनके पास लग्जरी गाड़ी और घर भी है। इंडस्ट्री में आने के बहुत कम समय में ही अपनी लेम्बोर्गिनी कार भी खरीदी ली थी। उनकी बोल्ड तस्वीरें और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रही हैं, फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और रोज को काफी अटेंशन भी मिल रहा है।

सालाना इतने करोड़ की है कमाई

सालाना इतने करोड़ की है कमाई

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शेर्लोट रोज ने साल 2014 में अपनी पुलिस की नौकरी छोड़ एडल्ट इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया था। उनकी सालाना इनकम करीब 2.3 मिलियन डॉलर यानी 17 करोड़ रुपए से भी अधिक है। शेर्लोट का कहना है कि उनकी वेबसाइट पर पॉर्न कंटेंट नहीं होता लेकिन उनका पेज बहुत फेमस है। नौकरी छोड़ने के बाद साल 2016 में उन्हें एक एडल्ट वेबसाइट से ऑफर आया था जिसके बाद उन्होंने इसे अपना प्रोफेशन चुन लिया।

लाउन्जरी मॉडल के तौर पर किया काम

लाउन्जरी मॉडल के तौर पर किया काम

बकौल शेर्लोट रोज जब उन्होंने पुलिस की नौकरी छोड़ी तो उनकी उम्र सिर्फ 20 साल थी, इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा और अपने ग्लैमरस अवतार से लोगों का भरपूर प्यार पाया। उन्होंने कुछ दिन लाउन्जरी मॉडल के रूप में भी काम किया, वह स्पोर्ट्स कार के लिए पोज देती थीं। इसके बाद उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया और फिर अपने फैसले से कभी पीछे नहीं हटीं, इंटरनेट पर उनकी वीडियो और फोटो काफी चर्चा में रहती हैं।

रेनी ग्रेसी की भी कुछ ऐसी ही है कहानी

रेनी ग्रेसी की भी कुछ ऐसी ही है कहानी

ट्रैक पर हवा से बातें करने वाली रेनी ग्रेसी ने अब एडल्ट इंडस्ट्री यानी पॉर्न की दुनिया में कदम रख दिया है। अब वह रेसिंग छोड़ एडल्ट फिल्मों में काम कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेनी ग्रेसी का इतना बड़ा फैसला लेने के पीछे पैसों की तंगी बताई जा रही है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, रेसिंग में गरीबी की हालत हो गई थी, वहां पैसा नहीं था। रेनी ग्रेसी ने बताया कि अब मैं इस लाइन में आकर खुश हूं, यहां नाम, दाम और काम तीनों हैं। बता दें कि 25 वर्षीय रेनी ने एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखते ही फेमस हो गई हैं, उनके कई वीडियो को मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कजिन्स के साथ रात को एडल्ट फिल्म देख रहे थे विक्रांत, मौसी ने पकड़ा, हुआ था ये अंजाम

English summary
woman police officer Charlotte Rose has become an adult star leaving the job
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X