• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अंडरगार्मेंट्स में मादक तस्‍वीरें खींच महिला ने गलती से जिम ट्रेनर को भेजा, वो गर्लफ्रेंड संग कर रहा था रोमांस

|
Google Oneindia News

लंदन, 1 जून। कभी-कभी कोई गलती ऐसी हो जाती है जिसके लिए शर्मिंदगी उठानी पड़ जाती है। ऐसा ही हुआ ब्रिटेन की एक महिला के साथ। उसने अपनी फिजीक बनाने के लिए एक पर्सनल ट्रेनर हायर किया था। ट्रेनर ने उसे बॉडी फिटनेस चेक करने के लिए फोटो खींचने को कहा। महिला ने उसकी बात तो मानी लेकिन एक बड़ी गलती कर बैठी। अपनी इस गलती की पूरी कहानी उस महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल हुआ ये कि महिला ने अंडरगार्मेंट्स में मादक तस्‍वीरें लीं और ट्रेनर को भेज दिया। इसका असर ट्रेनर पर भी पड़ा। उसकी गर्लफ्रेंड ने फोटो देख ली और उसे छोड़कर चली गई। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

फिटनेस प्रोग्रेस चेक करने के लिए ट्रेनर ने फोटो खींचने के लिए कहा था

फिटनेस प्रोग्रेस चेक करने के लिए ट्रेनर ने फोटो खींचने के लिए कहा था

अंग्रेजी वेबसाइट द सन की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन में बतौर रेडियो जॉकी काम करने वाली गेमा हिल अपनी अनहेल्‍दी लाइफ स्‍टाइल से खासा परेशान थी। उनका वजन बढ़ रहा था तो दोस्‍तों ने जिम ज्‍वाइन करने की जगह पर्सनल ट्रेनर हायर करने की सलाह दी। दोस्तों की सलाह को मानते हुए गेमा ने एक पर्सनल ट्रेनर हायर कर लिया।

ट्रेनर ने कहा नॉर्मल फोटो, गेमा ने क्‍लिक कर ली मादक तस्‍वीरें

ट्रेनर ने कहा नॉर्मल फोटो, गेमा ने क्‍लिक कर ली मादक तस्‍वीरें

ट्रेनर ने गेमा से कहा कि वो ट्रेनिंग शुरू करने से पहले फोटो खींचकर रख ले ताकि एक महिने बाद वे अपनी फिटनेस प्रोग्रेस चेक कर सकें। पर्सनल ट्रेनर के निर्देशों का पालन करते हुए गेमा बाथरूम में गई। वहां पर उसने मादक अदाएं दिखाते हुए ब्रा और पैंटी में अलग-अलग पोज से कई फोटो खींचे।

गेमा हिल ने वही फोटो ट्रेनर को दिया भेजा, उसके बाद जो हुआ वो जानिए

गेमा हिल ने वही फोटो ट्रेनर को दिया भेजा, उसके बाद जो हुआ वो जानिए

गेमा हिला ने उन फोटो को फोन में सेव करने की जगह गलती से जिम ट्रेनर को भेज दिया। जिस वक्‍त ट्रेनर के पास ये फोटोज़ पहुंचे वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक टाइम एंज्वॉय कर रहा था। फोटो देखते ही उसकी गर्लफ्रेंड ने पूछा कौन है ये महिला। ट्रेनर ने उसे समझाने की कोशिश की कि वह उसकी ट्रेनी है और शायद गलती से फोटो भेज दिए हैं। लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई और उसी वक्त उसे छोड़कर चली गई।

गेमा को तब हुआ गलती का एहसास

गेमा को तब हुआ गलती का एहसास

जब ट्रेनर की गर्लफ्रेंड उसे छोड़कर चली गई तो उसने गेमा को कॉल किया। उसने पूछा कि उसे ये फोटो भेजने की क्‍या जरूरत थी। तब गेमा को गलती का एहसास हुआ। उसने तुरंत ट्रेनर से माफी मांगी। ट्रेनर ने उनके फोटो की वजह से गर्लफ्रेंड के छोड़कर चले जाने का किस्सा भी सुनाया।

'तुम क्या गए, जीने का मजा भी चला गया', भाई वाजिद खान को याद कर रो पड़े साजिद खान, पोस्‍ट किया ये VIDEO'तुम क्या गए, जीने का मजा भी चला गया', भाई वाजिद खान को याद कर रो पड़े साजिद खान, पोस्‍ट किया ये VIDEO

English summary
Woman left mortified after mistakenly sending very revealing photos in undergarments to her personal trainer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X