• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: सौतेली बेटी इवांका को अजीब सी मुस्‍कुराहट के साथ गले लगाती मेलानिया ट्रंप

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन। अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप और उनकी सौतेली बेटी इवांका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुरुवार को व्‍हाइट हाउस में हुए रिपब्लिकन नेशनल कनवेंशन (आरएनसी) का है। वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब मेलानिया और इवांका के बीच रिश्‍ते बिगड़ने को लेकर खबरें आ रही हैं। इसी कार्यक्रम में राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनावों में उम्‍मीदवारी को स्‍वीकार किया है।

melania

यह भी पढ़ें-ट्रंप ने दूसरे कार्यकाल के लिए स्‍वीकारा पार्टी का नामांकनयह भी पढ़ें-ट्रंप ने दूसरे कार्यकाल के लिए स्‍वीकारा पार्टी का नामांकन

तीन घंटे में 50 लाख व्‍यूज

अमेरिका में तीन नवंबर को राष्‍ट्रपति चुनाव होने हैं और रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से ट्रंप को दूसरे कार्यकाल के लिए नामित किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मेलानिया कनवेंशन के दौरान स्‍टेज पर मुस्‍कुराहट के साथ इवांका का अभिवादन करती हैं लेकिन कुछ ही सेकेंड के बाद जैसे ही बेटी आगे बढ़ती है, उनके चेहरे के हावभाव बिगड़ जाते हैं। मेलानिया के आंखें इवांका को घूरती हुई प्रतीत होने लगती है। वीडियो को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि मां और बेटी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस कार्यक्रम में इवांका ने ही अपने पिता का परिचय कराया था। कार्यक्रम से सामने आई इस क्लिप को सिर्फ तीन घंटे के अंदर 50 लाख लोग देख चुके हैं। इवांका ट्रंप, राष्‍ट्रपति की पहली पत्‍नी इवाना की बेटी हैं। इवांका व्‍हाइट हाउस में बतौर सलाहकार भी सेवाएं दे रही हैं। यह क्लिप ठीक उसी समय की है जब उन्‍होंने अपने पिता को स्‍टेज पर नॉमिनेशन स्‍वीकारते समय देने वाली स्‍पीच के लिए इनवाइट किया था। वीडियो के बाद लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं कि मेलानिया और इवांका के बीच सब-कुछ ठीक नहीं है।

English summary
Watch: Melania Trump's weired smile as she greets Ivanka Trump.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X