• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फर्नीचर शोरूम के बेड में छुपकर सो रहा शख्स निकला मोस्ट वॉन्टेड, पुलिस भी हैरान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। स्वीडन के उप्साला में पुलिस ने एक मोस्ट वॉन्टेड अपराधी को फर्नीचर के एक शोरूम से गिरफ्तार किया है। ये शख्स शोरूम के बेड डिपार्टमेंट में एक बेड में छुपा सो रहा था। शोरूम में काम करने वाले एक कर्मचारी ने अनजान शख्स को सोते देखा तो उसने एहतियातन पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने आकर उससे पूछताछ की तो पता चला कि वो तो एक मोस्ट वान्टेड अपराधी है।

Wanted man caught by police while snoozing in a furniture store in Sweden

उप्साला के इका फर्नीचर हाउस के कर्मचारियों ने सोमवार को पुलिस को फोन कर बताया कि कोई अनजान शख्स उनके यहां सो रहा है। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची। पुलिस प्रवक्ता, तोबेश अहलन ने बताया कि पुलिस ने 25 साल के इस शख्स को गलत तरीके से दुकान में घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया। बाद में पुलिस अफसर भी हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि इसके नाम का तो वारंट निकला हुआ है और ये एक वॉन्टेड है।

इसके बाद पुलिस शख्स को लेकर स्टॉकहोम पहुंची, जहां उसके नाम का वारंट जारी हुआ था। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने मीडिया को शख्स के पुराने अपराध के बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि उसको अदालत में पेश किया जाएगा, उसके बाद ही वो इस पर ज्यादा बात करेंगे।

इलेक्टोरल बॉन्ड पर कांग्रेस ने लोकसभा में दिया स्थगन प्रस्ताव नोटिसइलेक्टोरल बॉन्ड पर कांग्रेस ने लोकसभा में दिया स्थगन प्रस्ताव नोटिस

English summary
Wanted man caught by police while snoozing in a furniture store in Sweden
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X