US: वर्जिनिया स्टेट यूनिवर्सिटी कैंपस में फायरिंग, एक घायल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाशिंगटन। वर्जीनिया की स्टेट यूनिवर्सिटी कैंपस से फायरिंग की खबर है। यूएस मीडिया के मुताबिक फायरिंग के बाद कैंपस को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। वर्जीनिया यूनिवर्सिटी पुलिस ने शनिवार रात ट्विटर के जरिये जानकारी दी कि फायरिंग की वजह से यूनिवर्सिटी कैंपस को लॉकडाउन कर दिया गया है, इसलिए इस क्षेत्र में आने से बचें। WTVR-TV के मुताबिक इस फायरिंग में एक शख्स को गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर है। घायल शख्स को मेडिकल सेंटर ले जाया गया है। गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले भी अमेरिका की टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी में भी फायरिंग हुई थी जिसमें एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई थी।

US: वर्जिनिया स्टेट यूनिवर्सिटी कैंपस में फायरिंग, एक घायल

59 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

बीते 10 अक्टूबर को यूनिवर्सिटी की ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई थी, जिसमें बताया गया है कि फायरिंग के चलते संस्थान को बंद कर दिया गया। स्कूल की ओर से कहा गया है कि शूटिंग काफी बड़े पैमाने पर की गई है औऱ एक बार से फिर हुई गोलाबारी ने सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। यही नहीं इसके पहले लॉस वेगास में भी चल रहे लाइव कॉन्सर्ट में एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें 59 लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से ज्यादा जख्मी हुए थे। हमलावर ने मौके पर ही खुद को गोली मार ली थी।

Read Also: हाफिज सईद पर फिर मेहरबान हुआ पाकिस्तान, नजरबंदी बढ़ाने की अपील वापस ली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virginia State University is on lock down after a shooting on the campus occurred on Saturday night, according to the university's police department. One person has been shot and was rushed to VCU Medical Center with life-threatening injuries.US

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.