• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO : PAK की शादी में लता मंगेशकर का गाना 'मेरा दिल ये पुकारे...', युवती के डांस पर दिल लुटा बैठे यूजर्स !

Lata Mangeshkar पाकिस्तान में कितनी लोकप्रिय हैं इसका अंदाजा इसी से होता है कि शादी में उनके गाए गाने पर डांस की वीडियो पलक झपकते वायरल हो जाती है। viral video pak wedding ceremony girl dance dil pukare song
Google Oneindia News

पाकिस्तान में आयोजित शादी समारोह में 'मेरा दिल ये पुकारे...' गाने पर डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो में युवती लता मंगेशकर की आवाज में रिकॉर्ड किए गए सदाबहार गाने मेरा दिल ये पुकारे... पर शानदार डांस परफॉर्मेंस करती देखी जा सकती है। इंस्टाग्राम हैंडल @oyee_ayesha पर आयशा नाम की यूजर ने लिखा कि वे खुद से प्यार करती हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक पाकिस्तानी लड़की 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' गाने पर डांस कर रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी लड़की आयशा का डांस मूव्स इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

सलवार सूट पहने युवती का डांस

सलवार सूट पहने युवती का डांस

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो की लोकेशन पाकिस्तान की है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिख रही लड़की की पहचान आयशा के रूप में हुई है जो किसी शादी समारोह में सलवार सूट पहनकर शानदार डांस कर रही है। आसपास मौजूद लोग आयशा का उत्साह बढ़ाते देखे जा सकते हैं। इंटरनेट पर वायरल वीडियो देखकर यूजर्स रोचक कमेंट्स भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दीवाने हैं लोग

सोशल मीडिया पर दीवाने हैं लोग

दरअसल, अगर आप एक उत्साही और रेगुलर इंस्टाग्राम या सोशल मीडिया यूजर हैं, तो बहुत संभावना है कि आपने लता मंगेशकर का गाना- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' गाना सुना होगा। ये भी संभव है कि पाकिस्तान की लड़की आयशा का इस गाने पर डांस वीडियो भी आपने देखा हो, लेकिन 68 हजार से अधिक फॉलोअर्स वाली प्रोफाइल वाली लोकप्रिय नेटिजन आयशा है कौन ये जानना दिलचस्प है।

क्या दुल्हन बन गईं आयशा ?

क्या दुल्हन बन गईं आयशा ?

लूज फिट कुर्ता और सलवार पहने लता मंगेशकर के गाने पर डांस करती आयशा को देखकर लोग उसके डांस की बारीकियों के दीवाने हो गए। लता मंगेशकर के सदाबहार गाने के रीमिक्स वर्जन पर थिरकती आयशा कई अन्य महिलाओं से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं। बाकी महिलाएं डांस देख कर उत्साह बढ़ाते भी दिखीं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में लिखा गया, आयशा ने हाथों में जैसे जेवर पहने और जैसा श्रृंगार किया है, इसका मतलब है कि वह दुल्हन बनने वाली हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

वीडियो के साथ आयशा बोलीं- नो बैड कमेंट्स

वीडियो के साथ आयशा बोलीं- नो बैड कमेंट्स

रिपोर्ट के मुताबिक आयशा की वीडियो शुरुआत में टिकटॉक पर शेयर हुई थी। बाद में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल- @oyee_ayesha पर भी शेयर किया। उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा, वे खुद से प्यार करती हैं। आयशा ने अनर्गल कमेंट से आगाह करते हुए लिखा, "क्या आप जानते हैं कि वे बकवास नहीं करतीं। इसलिए, नो बैड कमेंट्स।"

नीचे देखें आयशा का मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस--

आयशा के डांस स्टेप्स से प्यार

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स इस बात की तस्दीक करते हैं कि आयशा न केवल पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी नेटिज़न्स का दिल जीतते हैं। एक इंस्टा यूजर ने लिखा, "मुझे आपके डांस मूव्स बहुत पसंद हैं। जिन्हें समस्या है, उन्हें हमेशा समस्या रहेगी। नफरत करने वालों को नज़रअंदाज़ करें, डटकर खड़े रहें और खुद को और अधिक शक्तिशाली बनाएं। इस यूजर ने ऐसी ही और डांस परफॉर्मेंस की फरमाइश भी कर डाली। एक अन्य यूजर ने लिखा, "पता नहीं क्यों, लेकिन मैं इसे बार-बार देखता हूं, आपके डांस स्टेप्स से प्यार है।"

ये भी पढ़ें- Against System 23 साल की लंबी लड़ाई, इस महिला के आगे झुक गई सरकार, लैंगिक भेद के विरोध में Wingsये भी पढ़ें- Against System 23 साल की लंबी लड़ाई, इस महिला के आगे झुक गई सरकार, लैंगिक भेद के विरोध में Wings

Comments
English summary
viral video pak wedding ceremony girl dance dil pukare song.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X