• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: महिला ने कोरोना वायरस की जांच से किया इनकार, तो शख्स ने बुरी तरह किया हमला

|

बीजिंग। चीन में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर है। जिससे 1300 लोगों की मौत हो गई है और करीब 45 हजार लोग इससे संक्रमित हैं। इस बीच खबर आई है कि यहां एक महिला के साथ स्वास्थयकर्मी ने काफी बुरा बर्ताव किया है। ये महिला कोरोना वायरस की जांच कराने से इनकार कर रही थी। जिसके बाद कर्मी ने उसके चेहरे पर कई बार हमला किया और उसके बाल तक खींचे। चीन में जगह-जगह लोगों के शरीर का तापमान चेक किया जा रहा है, ताकि संक्रमण का पता चल सके।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

वीडियो सिचुआन से सामने आया है

वीडियो सिचुआन से सामने आया है

ऐसा ही एक वीडियो सिचुआन से सामने आया है। चीनी सोशल मीडिया एप वीबो पर जारी इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला चुपचाप खड़ी है, तभी एक स्वास्थ्यकर्मी उसपर चिल्लाता हुआ आता है। महिला जांच से इनकार करती है और स्वास्थ्यकर्मी के साथ हाथापाई के दौरान नीचे गिर जाती है। फिर वो खड़े होकर अपना बचाव करती है। जिसके बाद स्वास्थ्यकर्मी लगातार उसके चेहरे पर हमला करता जाता है। वीडियो में एक अन्य महिला के चिल्लाने की आवाज भी आती है। जो पुलिस को फोन करने की बात कहती है।

काफी वायरल हो रहा है वीडियो

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, महिला और स्वास्थ्यकर्मी की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन ये वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि वीडियो सिचुाआन प्रांत का है, जो दक्षिण-पश्चिमी चीन में स्थित है। जहां कुछ लोग स्वास्थ्यकर्मी को गलत बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग महिला की भी आलोचना कर रहे हैं।

कोरोना वायरस चीन से शुरू हुआ था

कोरोना वायरस चीन से शुरू हुआ था

एक यूजर ने कहा है कि इस तरह जांच कराने से इनकार करना गलत है। एक अन्य यूजर का कहना है कि किसी महिला पर इस तरह हमला करना ठीक नहीं है। बता दें कोरोना वायरस चीन से शुरू हुआ था और अब दुनिया के करीब 28 देशों में दस्तक दे चुका है। वायरस की शुरुआत चीन के वुहान शहर में स्थित एक सी फूड बाजार से हुई थी। माना जा रहा है कि वायरस जानवरों से इंसानों में आया है।

WhatsApp के यूजर्स में हुआ बड़ा इजाफा, दुनियाभर में 2 अरब पहुंची संख्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
health worker hits on face of woman after she refuses coronavirus test in china, see in this viral video.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X