India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: आधी रात को रहस्यमयी जानवर ने ड्राइवर को किया परेशान, चमक रही थीं आंखें, पैर भी थे अजीब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: रूस के एक ड्राइवर का दावा है कि उसको एक रहस्यमयी जानवर ने काफी परेशान किया। जिसको वो 'बिगफुट' जैसा बता रहा है। उसने सबूत के तौर पर लोगों को एक वीडियो भी दिखाया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा, लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल पाया कि आखिर वो कौन सा जानवर था? (वीडियो-नीचे)

नाइट विजन कैमरे से बना वीडियो

नाइट विजन कैमरे से बना वीडियो

ड्राइवर के मुताबिक वो हाल ही में किसी काम से जा रहा था, तभी रास्ते में उसको एक अजीब सा जानवर दिखा। रात का वक्त होने की वजह से सर्दी भी काफी ज्यादा थी। ड्राइवर के दावे के मुताबिक जानवर ने उसको काफी देर तक परेशान किया, इसके बाद वो झाड़ियों की ओर गया। इस पर उसने अपना नाइट विजन वाला कैमरा निकाला और उस जानवर की हरकत को रिकॉर्ड कर लिया।

आंखें थीं चमकदार

आंखें थीं चमकदार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जानवर झाड़ियों के बीच से आता है। वो देखने में चिम्पैंजी की तरह लग रहाथा और उसकी आंखें काफी चमकदार थीं। ये वीडियो बहुत छोटा है, जिस वजह से जीव विशेषज्ञ भी इसके बारे में कुछ बता नहीं पा रहे हैं।

लोगों को लग रहा 'शैतान'

लोगों को लग रहा 'शैतान'

सोशल मीडिया पर भी इस जानवर को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक शख्स ने कमेंट कर लिखा कि वीडियो बहुत चिलचस्प है, समझ ही नहीं आ रहा ये अज्ञात जानवर यति है या बिगफुट। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब ये घुटनों के बल चल रहा था तो ये बहुत डरावना लग रहा था, मुझे ये यति के बच्चे की याद दिलाता है। बहुत से लोग ऐसे भी थे, जो इस जानवर को शैतान या बुरी आत्माएं मान रहे हैं।

क्या होता है बिगफुट?

क्या होता है बिगफुट?

बिगफुट एक रहस्यमयी जानवर है, जिसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। कई रिसर्चर्स का दावा है कि ये उत्तरी अमेरिका के जंगलों में पाया जाता है। इसके अलावा ये काफी हद तक बंदरों जैसे होते हैं। इनके शरीर और पैर काफी बडे़ होते हैं, इसी वजह से इनका नाम बिगफुट रखा गया है। अमेरिका की कई लोककथाओं में भी इनका जिक्र है।

VIDEO: एयरफोर्स के 9 विमानों के बगल उड़ता दिखा 'एलियंस का यान', टीवी पर हो रहा था लाइव टेलीकास्टVIDEO: एयरफोर्स के 9 विमानों के बगल उड़ता दिखा 'एलियंस का यान', टीवी पर हो रहा था लाइव टेलीकास्ट

Comments
English summary
VIDEO: Mysterious beast like Bigfoot shown to Russian driver
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X