• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Holi 2021: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने दी होली की शुभकामनाएं

|

नई दिल्ली। आज रंगो का त्योहार होली धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर अमेरिकी की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने भी लोगों को शुभकामनाएं दी है। वीडियो संदेश जारी कर भारतीय मूल की अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने लोगों को रंगों के इस त्योहार की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि ये पर्व है मतभदों को भुलाकर साथ आने का।

 US Vice President Kamala Harris extends greeting on Holi
    Holi 2021: Holi खेलने Mathura पहुंचे लाखों लोग, दिखा मंदिर का गजब नजारा | वनइंडिया हिंदी

    कमल हैरिस ने लोगों को होली की बधाई देते हुए लिखा कि आज के दिन लोगों को अपने मतभेदों को भुलाकर साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि होली जीवंत रंगों के लिए जाना जाता है और लोग इस रंग को अपने करीबियों और प्यार करने वालों पर डालते हैं। ये त्योहार सकारात्कता से भरा है।

    आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने भी लोगों को होली की बधाई दी। उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आस्ट्रेलिया में रह रहे हिंदू समुदाय को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने वीडियो संदेश के जरिए पीएम नरेन्द्र मोदी को होली को शुभकामनाएं दी और उन्हें अपना अच्छा दोस्त कहा है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी हिंदू समुदाय को होली की बधाई दी है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने ट्वीट के जरिए हिंदू समुदाय को होली की बधाई देते हुए कहा है कि 'हमारे हिंदू समुदाय को रंगों के त्योहार होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं'।

    <strong>दिल्ली में अब LG ही 'सरकार', राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने GNCTD बिल को दी मंजूरी</strong>दिल्ली में अब LG ही 'सरकार', राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने GNCTD बिल को दी मंजूरी

    English summary
    US Vice President Kamala Harris extends greeting on Holi.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X