India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जो बाइडेन ने अपने बेटे के सेक्स वर्कर के साथ संबंधों का बिल चुकाया, हंटर बाइडेन के कारनामे बेपर्दा

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, जून 28: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन पिछले एक साल से लगातार विवादों में हैं और उनके लैपटॉप पर मिले डेटा से पता चलता है कि, अमेरिकी राष्ट्रपति के बेटे ने कीव और मॉस्को में कार्यालयों के साथ एक "मॉडल एजेंसी" से एस्कॉर्ट्स पर 30,000 डॉलर से ज्यादा खर्च किए हैं। वाशिंगटन एक्जामिनर ने सोमवार को इसकी रिपोर्ट दी है, जिसमें कहा गया है कि, बेटे हंटर बाइडने के इन कारनामों का बिल पिता जो बाइडेन ने भरा था।

बाइडेन के बेटे पर खुलासे

बाइडेन के बेटे पर खुलासे

रिपोर्ट के अनुसार, हंटर बाइडेन ने नवंबर 2018 और मार्च 2019 के बीच, जब उनके पिता जो जो बाइडेन अमेरिका के उपराष्ट्रपति थे, उस वक्त उनके कार्यकाल के दौरान सेक्स वर्कर्स से संबंध बनाए और उसका बिल जो बाइडेन ने भरा था। इस अवधि के दौरान, जो बाइडेन ने अपने बेटे को अपने बिलों का भुगतान करने में मदद करने के लिए कुल 100,000 डॉलर दिया था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है, कि जो बाइडेन को ये पता था या नहींस कि उनका बेटा ये पैसा किन चीजों पर खर्च कर रहा है।

हंटर के लैपटॉप उगल रहा राज

हंटर के लैपटॉप उगल रहा राज

हंटर बाइडेन के लैपटॉप की हार्ड ड्राइव पर टेक्स्ट संदेशों में कथित तौर पर 'ईवा' के साथ बातचीत दिखाई गई है, जो 'उबरजीएफई' नामक एक "अनन्य मॉडल एजेंसी" की एक कर्मचारी थी। एक फरवरी 2019 हुई इस बातचीत में, हंटर ने ईवा को बताया था कि, रूसी ईमेल एड्रेस होने की वजह से उन्हें पैसे ट्रांसफर करने में दिक्कत आ रही है। हंटर ने कहा कि यह पता उनके बैंक द्वारा "फ्लैग" किया गया था, और इसके परिणामस्वरूप उनका खाता फ्रीज कर दिया गया था। ईवा के साथ बातचीत से पहले, जो बाइडेन ने हंटर को कैशएप के माध्यम से 5,000 डॉलर भेजे थे, जबकि उससे तीन घंटे पहले हंटर बाइडेन ने ईवा के साथ होने का एक वीडियो जारी किया था। रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि, हंटर ने लड़की की कंपनी में 16 घंटे के लिए 9,500 डॉलर के शुल्क को पूरा करने में असमर्थ प्रयास किया था, वहीं ईवा ने बाकी के पैसों के लिए करीब 6 हफ्ते तक हंटर बाइडेन को मैसेज किया था।

एस्कॉर्ट सर्विस की खोज

एस्कॉर्ट सर्विस की खोज

इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, नवंबर और मार्च के बीच, 'ईवा' ने कथित तौर पर हंटर को .ru ईमेल पते का उपयोग करके 11 बार खातों में भुगतान करने को कहा था। इस समय के दौरान, हंटर ने अपने आईफोन पर "डीसी रूसी एस्कॉर्ट्स" की भी खोज की थी। आपको बता दें कि, UberGFE अमेरिका, लंदन, पेरिस और दुबई में अपनी सेवाओं का विज्ञापन करने वाली एक वेबसाइट संचालित करता है। वाशिंगटन एग्जामिनर के अनुसार, इस वेबसाइट का एक पुराना संस्करण मॉस्को, सेंट पीटर्सबर्ग और कीव में पते पर है और ये वेबसाइट कथित तौर पर कीव में डेवलपर्स द्वारा बनाई गई थी। सेक्स वर्कर्स के साथ उनके संबंध के समय, हंटर बाइडेन एक यूक्रेनी ऊर्जा फर्म, बर्स्मा के बोर्ड में बैठे थे, जिसने उद्योग में उनके अनुभव की कमी के बावजूद उन्हें प्रति महीने 50,000 डॉलर तक का भुगतान किया गया था।

लैपटॉप से कैसे निकले हंटर के राज?

लैपटॉप से कैसे निकले हंटर के राज?

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्टूबर 2020 के करीब हंटर बाइडेन का लैपटॉप खराब हो गया था, जिसे उन्होंने सही करने के लिए डेलावेयर कंप्यूटर नाम के एक एजेंसी को दी थी और एजेंसी ने उनका लैपटॉप ठीक करने के लिए रख लिया था और यहीं से हंटर बाइडेन के लैपटॉप से ये तमाम जानकारियां लीक कर दी गईं। खुलासा हुआ है कि, अपने पिता के उपराष्ट्रपति रहने के दौरान हंटर बाइडेन ने यूक्रेन और चीन में बिजनेस सौदे किए और अपने परिवार के रसूख की बदौलत लाखों डॉलर कमाए। पहली बार 2020 में राष्ट्रपति चुनाव के वक्त हंटर बाइडेन के लैपटॉप के दस्तावेजों को न्यूयॉर्क पोस्ट ने सार्वजनिक कर दिया था। हालांकि, उस वक्त इसे रूस की साजिश बताई गई थी, लेकिन बाद में जांच के बाद न्यूयॉर्क टाइम्स और वाशिंगटन पोस्ट ने स्वीकार किया, कि हंटर बाइडेन के लैपटॉप से जो ईमेल चैट मिले, वो सही थे।

रंगीन मिजाज वाले माने जाते हैं हंटर बाइडेन

रंगीन मिजाज वाले माने जाते हैं हंटर बाइडेन

गौरतलब है कि अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन अपनी छवि को सुथरा रखने के लिए विवादों से दूर रहते हैं, लेकिन उनके बेटे हंटर बाइडेन अय्याशी और रंगीन मिजाज वाले माने जाते हैं। बीते दिनों उनके लैपटॉप से कुछ ई-मेल और एसएमएस लीक हुए थे जिससे पता चला था कि वह कई महिलाओं और कॉल गर्ल्स के साथ ना सिर्फ संपर्क में हैं बल्कि उनके साथ संबंध भी है। अपनी अय्याशी के चलते हंटर दो बार कर्ज में डूब चुके हैं, और उनके खिलाफ फेडरल इन्वेस्टिगेशन भी शुरू हो गई थी।

BRI के जरिए नेपाल की इकोनॉमी कंट्रोल करना चाहता था चीन, ड्रैगन के साथ हुआ MoU लीकBRI के जरिए नेपाल की इकोनॉमी कंट्रोल करना चाहता था चीन, ड्रैगन के साथ हुआ MoU लीक

Comments
English summary
It has been revealed that Joe Biden had paid the bill for his son's misdeeds.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X