• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिकी राष्ट्रपति बनते ही जो बाइडेन ने किया ट्वीट, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने लिखा-सेवा के लिए तैयार

|

नई दिल्ली। जो बाइडेन( Joe Biden) अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बन गए हैं। 20 जनवरी को वॉशिंगटन की कैपिटल हिल इमारत में उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति पद की शपथ ले ली। उनके साथ कमला हैरिस( Kamala Harris) ने अमेरिकी की पहली महिला और अश्वत राष्ट्रपति पद की शपथ ली। कमला हैरिस अमेरिकी की पहली महिला उपराष्ट्रपति बन गई हैं। वह ऐसी पहली अश्वेत हैं जो सबसे शक्तिशाली देश इस मुकाम पर पहुंची हैं।

 US President Joe Biden and Vice Preident Kamala Harris First Official Tweet after Swear in , wrote Ready to serve

राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के बाद जो बाइडेन ने अमेरिका के राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पहला ट्वीट किया। अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पहला ट्वीट किया। जो बाइडेन ने POTUS हैंडल से पहला ट्वीट करते हुए लिखा कि संकट की इस घड़ी में वक्त जाया करने के लिए नहीं है। इसलिए आज मैं सीधे ओवल ऑफिस जा रहा हूं, ताकि तुरंत काम कर सकूं। उन्होंने ट्वीट के जरिए संकेत दिए कि वो बतौर राष्ट्रपति कड़े एक्शन लेने जा रहे है और अमेरिकी परिवारों को फौरी राहत देने जा रहा हूं।

वहीं उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने लिखा कि वो सेवा के लिए तैयार हैं। अमेरिका के नए राष्ट्रपति के तौर पर जो बाइडेन के पहले ट्वीट के बाद लाइक्स की बाढ़ आ गई। भारतीय समयानुसार बुधवार रात 11:06 बजे उन्होंने अपना पहला ट्वीट किया और 18 मिनट के अंदर करीब सवा लाख लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया।

राष्ट्रपति बनते ही बाइडेन को चीन ने दिया झटका, अमेरिका के 28 अधिकारियों पर प्रतिबंध, माइक पॉम्पियो भी शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Swear in
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X